A
Hindi News खेल क्रिकेट विक्रम राठौर के मुताबिक स्मिथ द्वारा गार्ड हटाने की हरकत से अनजान थे पंत

विक्रम राठौर के मुताबिक स्मिथ द्वारा गार्ड हटाने की हरकत से अनजान थे पंत

भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने गुरुवार को बताया कि तीसरे टेस्ट मैच में ऋषभ पंत को पता नहीं था कि स्टीव स्मिथ ने उनका गार्ड मिटा दिया है।

<p>विक्रम राठौर के...- India TV Hindi Image Source : GETTY विक्रम राठौर के मुताबिक स्मिथ द्वारा गार्ड हटाने की हरकत से अनजान थे पंत

ब्रिस्बेन| भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने गुरुवार को बताया कि तीसरे टेस्ट मैच में ऋषभ पंत को पता नहीं था कि स्टीव स्मिथ ने उनका गार्ड मिटा दिया है। राठौर ने कहा कि टीम को इस मामले के बार में पता नहीं था। मीडिया में इस संबंध में खबर आने के बाद टीम को इस मामले की जानकारी मिली।

राठौर ने कहा, "हमें मामले के बारे में पता भी नहीं था। मैच के बाद हमें मीडिया में जब खबरें आई तब पता चला। एक बल्लेबाज के तौर पर पंत को इसका पता नहीं चला। मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता क्योंकि इससे फर्क नहीं पड़ता।"

T20 में सबसे तेज शतक लगाने वाली महिला क्रिकेटर बनी सोफी डिवाइन

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा कि स्मिथ की फॉर्म से भारतीय टीम परेशान नहीं है। उन्होंने कहा, "हम सभी जानते हैं कि वह अच्छे खिलाड़ी हैं। हमारे गेंदबाज उनके खिलाफ और बाकी के बल्लेबाजों के खिलाफ प्लान पर काम कर रहे हैं। पिछले मैच में उन्होंने शतक जमाया था, लेकिन हम अपनी रणनीति पर टिके रहेंगे।"

Latest Cricket News