A
Hindi News खेल क्रिकेट इस स्टार खिलाड़ी के ऊपर एक्शन ले सकता है PCB, अचानक सामने आई ये बड़ी वजह

इस स्टार खिलाड़ी के ऊपर एक्शन ले सकता है PCB, अचानक सामने आई ये बड़ी वजह

Pakistan Cricket Board: पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड अपने ही एक स्टार खिलाड़ी के ऊपर एक्शन ले सकता है। इसकी बड़ी वजह सामने आई है।

Babar Azam And Abrar Ahmed- India TV Hindi Image Source : GETTY Babar Azam And Abrar Ahmed

Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-0 से हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तानी टीम की तरफ से गेंदबाज और बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। तीसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान के लिए आमेर जमाल और मोहम्मद रिजवान ने जरूर बल्ले से बेहतरीन पारी खेली। लेकिन उनके अलावा सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे। अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अपने ही एक स्टार स्पिनर पर एक्शन लेने के मूड में नजर आ रहा है। 

इस खिलाड़ी के ऊपर एक्शन ले सकता है पीसीबी 

पाकिस्तान के स्पिनर अबरार अहमद पिछले कुछ लोअर बैक की समस्या से जूझ रहे हैं। चोटिल होने की वजह से वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में एक भी मैच नहीं खेल पाए थे। अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान चिकित्सा टीम के निर्देशों का पालन नहीं करने के लिए लेग स्पिनर अबरार पर कार्रवाई कर सकता है। पाकिस्तान की टीम के चिकित्सक, फिजियो और ट्रेनर से परामर्श लेने के बाद पीसीबी के चिकित्सा पैनल ने बोर्ड के अध्यक्ष को अपनी रिपोर्ट सौंपी है।

साल 2022 में किया डेब्यू   

रिपोर्ट में कहा गया है कि अबरार अहमद ने पिछले साल भारत में खेले गए विश्व कप से ही इलाज के प्रति लापरवाही बरती। पीसीबी के सूत्रों के अनुसार बोर्ड अबरार के खिलाफ कार्रवाई करने पर विचार कर रहा है। सूत्रों ने कहा कि अबरार को स्वदेश में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में भेज दिया गया है जहां प्रतिदिन उनकी उपचार प्रक्रिया पर निगरानी रखी जाएगी। अबरार ने साल 2022 में पाकिस्तान के लिए डेब्यू किया था। उन्होंने अभी तक पाकिस्तान के लिए 6 टेस्ट मैचों में 38 विकेट चटकाए हैं, जिसमें 2 बार 5 विकेट हॉल शामिल हैं। 

छठे नंबर पर है पाकिस्तानी टीम 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार तीन टेस्ट मैचों में हार के बाद पाकिस्तानी टीम WTC प्वाइंट्स टेबल में छठे नंबर पर पहुंच गई है। पाकिस्तान ने अभी मौजूदा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में 5 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से 2 में जीत हासिल की है और तीन में हार मिली है। टीम का जीत प्रतिशत 36.66 का है। 

(Input: PTI)

यह भी पढ़ें: 

 चेतेश्वर पुजारा ने दोहरा शतक जड़कर रचा इतिहास, रिकॉर्ड्स की लगा दी झड़ी

अफगानिस्तान के खिलाफ T20 मैचों में सिर्फ इस धाकड़ भारतीय बल्लेबाज ने लगाया है शतक, जानिए नाम

Latest Cricket News