A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2024: रचिन रवींद्र ने जीत लिया CSK फैंस का दिल, खास वीडियो जारी कर कही ये बात

IPL 2024: रचिन रवींद्र ने जीत लिया CSK फैंस का दिल, खास वीडियो जारी कर कही ये बात

IPL 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस को लेकर रचिन रवींद्र ने बड़ा बयान दिया है। उन्हें सीएसके की टीम ने इसी साल अपने स्क्वाड में 1.8 करोड़ रुपए में शामिल किया है।

Rachin Ravindra - India TV Hindi Image Source : IPL रचिन रवींद्र

IPL 2024 का 17वां सीजन खेला जा रहा है। जहां मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच खेला गया। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने जीटी को 63 रनों से हरा दिया। इस मैच में मिली जीत के साथ ही सीएसके की टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस मैच में रचिन रवींद्र ने बेहद खास पारी खेली और उन्होंने टीम को एक शानदार शुरुआत दिलवाने में अहम भुमिका निभाई। उनकी इस पारी के कारण मैदान में बैठे चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस ने जमकर रचिन-रचिन के नारे लगाए। ऐसे में रचिन रवींद्र ने सीएसके के फैंस के लिए खास वीडियो जारी किया है। इस वीडियो ने सीएसके फैंस का दिल जीत लिया है।

रचिन रवींद्र ने कही ये बात

न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज रचिन रवींद्र ने चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए कहा कि चेन्नई के फैंस अद्भुत हैं, यह एक विशेष एहसास है जब फैंस आपके नाम पर जोर-जोर से कहते हैं, फैंस के प्रति बहुत आभारी हूं। गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में रचिन रवींद्र ने सिर्फ 20 गेंदों पर 46 रनों की पारी खेली थी। उन्होंने इस दौरान 6 चौके और 3 छक्के भी जड़े थे। रचिन शानदार फॉर्म में हैं और उन्होंने अभी तक खेले गए दो मुकाबलों में 237.14 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है। रचिन रवींद्र ने दो मैचों में कुल 83 रन बनाए हैं।

ऑक्शन में CSK को हुए बड़ा फायदा

रचिन रवींद्र जैसे स्टार इंटरनेशनल खिलाड़ी, जिन्होंने हाल ही में भारत में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप के दौरान शानदार बल्लेबाजी की थी। उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने काफी सही पैसों में अपने स्क्वाड में शामिल कर लिया। रचिन रवींद्र वनडे वर्ल्ड कप के इस सीजन विराट कोहली के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। भारत में उनकी बल्लेबाजी को देखकर सीएसके की टीम ने ऑक्शन में उन पर दाव खेला और उन्हें सिर्फ 1.8 करोड़ रुपए में खरीद लिया। चेन्नई के लिए यह डील सबसे सही रही और वह अब टीम के लिए ओपन करते हुए शानदार पारियां खेल रहे हैं।

यह भी पढ़ें

CSK के इस गेम प्लान ने विरोधी टीमों के छुड़ाए छक्के, जानें आक्रामक बल्लेबाज के पीछे का राज

शाहिद के दामाद शाहीन की कप्तानी जाने की सुगबुगाहट, अब अफरीदी ने दिखाए तेवर

Latest Cricket News