A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 : आईपीएल के दूसरे चरण के लिए यूएई रवाना हुई दिल्ली कैपिटल्स की टीम

IPL 2021 : आईपीएल के दूसरे चरण के लिए यूएई रवाना हुई दिल्ली कैपिटल्स की टीम

दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ अभी सिर्फ कुछ घरेलू क्रिकेटर और सपोर्ट स्टाफ ही यूएई के लिए रवाना हुए हैं।

Delhi Capitals, IPL, UAE, IPL 2021, Shreyas Iyer- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DELHICAPITALS Delhi Capitals

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे चरण के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम यूएई रवाना हो गई है। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने सोशल मीडिया पर टीम की रवानगी की एक तस्वीर को शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है। इस दौरान उन्होंने एक शानदार कैप्शन भी लिखा, ''फिर से उड़ चला 2.O, हम यूएई के लिए चल पड़े हैं।''

हालांकि दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ अभी सिर्फ कुछ घरेलू क्रिकेटर और सपोर्ट स्टाफ ही यूएई के लिए रवाना हुए हैं। टीम के बांकी खिलाड़ी अपने अलग-अलग इंटरनेशनल दौरों को खत्म करने के बाद जुड़ेंगे।

यह भी पढ़ें- WI vs PAK, 2nd Test : शुरुआती झटके के बाद संभला पाकिस्तान, केमार रोच ने की दमदार गेंदबाजी

वहीं दिल्ली कैपिटल्स के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पहले से ही यूएई में हैं। अय्यर आईपीएल-14 के शुरुआत में चोटिल हो गए थे, जिसके कारण वह पहले चरण में नहीं खेल पाए थे और उनकी जगह ऋषभ पंत को कप्तान बनाया गया था।

हालांकि वह अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और वापसी के लिए तैयार हैं लेकिन अभी यह तय नहीं है की उनकी वापसी टीम में कप्तान के तौर पर होगी या फिर सिर्फ एक बल्लेबाज के तौर पर। टीम की कप्तानी को लेकर दिल्ली के मैनेजमेंट ने अभी कोई निर्णय नहीं लिया है।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : पंजाब किंग्स ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज नाथन एलिस को अपनी टीम में किया शामिल

आपको बता दें कि आईपीएल-14 के पहले हिस्से को कोरोना महामारी के कारण मई महीने में स्थगित कर दिया गया था। इस दौरान इस लीग में हिस्सा लेने वाले कई खिलाड़ी और फ्रेंचाइजी के सपोर्ट स्टाफ कोरोना संक्रमित हो गए थे। 

वहीं इस लीग के दूसरे हिस्से की शुरुआत 19 सितंबर से दुबई में हो रही है, जिसमें पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। 

यह भी पढ़ें- निक कॉम्पटन ने विराट कोहली पर फिर दिया बड़ा बयान

मुंबई और सीएसके की टीम यूएई पहुंच चुकी है। यूईए में दबुई के अलावा बांकी दो अन्य जगहों अबुधाबी और शारजाह में आईपीएल के मैच खेले जाने हैं। इस दौरान 13 मैच दुबई में, 10 मैच अबुधाबी में और बांकी के 8 मैच शारजाह में जाएंगे।