A
Hindi News टेक न्यूज़ Amazon Great Freedom Festival Sale: प्राइम मेंबर्स के लिए आज दोपहर 12 बजे से लाइव होगी सेल

Amazon Great Freedom Festival Sale: प्राइम मेंबर्स के लिए आज दोपहर 12 बजे से लाइव होगी सेल

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन ने अपनी ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की तारीख में बदलाव किया है। अब यह सेल 4 अगस्त स्टार्ट होगी। अमेजन के प्राइम मेंबर्स आज 3 अगस्त से ही इस सेल का लाभ उठा पाएंगे। सेल में आपको हर एक सेगमेंट में बंपर डिस्काउंट ऑफर मिलने वाला है।

Amazon Great Freedom Festival Sale, Amazon Great Freedom Festival Sale 2023, Amazon Freedom Festival- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो अमेजन की इस साल का यह अब तक की सबसे बड़ी सेल है।

Amazon Freedom Day Sale 2023: अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग के लिए अमेजन की Great Freedom Festival Sale का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए जरूर खबर है। कंपनी ने ग्रेट फ्रीडम सेल की डेट में अचानक एक बड़ा बदलाव किया है। अब आप इस सेल का लाभ 5 अगस्त की बजाय 4 अगस्त से ही उठा सकेंगे। दिग्गज ई-कॉमर्स की यह सेल 8 अगस्त तक चलेगी। अमेजन के इस कदम ने ग्राहकों के इंतजार को कम कर दिया है। 

आपको बता दें कि अगर आप अमेजन के प्राइम मेंबर हैं तो आप आज से ही यानी 3 अगस्त से ही Great Freedom Festival Sale का लाभ उठा सकते हैं। आप आज दोपहर 3 बजे ही इस सेल में मिलने वाले बंपर डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। अमेदन ने प्राइम मेंबर्स को सेल का लाभ लेने के लिए 3 अगस्त दोपहर 12 बजे से लेकर 4 अगस्त मिडनाइट तक अर्ली एक्सेस ऑफर दिया है। 

पहले 9 अगस्त तक चलनी थी सेल

आपको बता दें कि अमेजन की ग्रेट फ्रीडम सेल पहले 5 अगस्त से लेकर 9 अगस्त तक चलने थी लेकिन अब इसमें एक दिन का बदलाव किया गया है। अब यह सेल 4 अगस्त से 8 अगस्त तक चलेगी। तारीख में बदलाव करने के साथ ही अमेजन ने किकस्टार्टर डील्स को भी कैंसिल कर दिया है। 

अमेजन की इस सेल में आपको तगड़े डिस्काउंट ऑफर्स मिलने वाले हैं। कंपनी आपको इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स से लेकर होम अप्लायंसेस में और ग्रॉसरी से लेकर टॉप ब्रैंड के कपड़ों तक में बंपर डिस्काउंट मिलने वाला है। आपको इस सेल में हर सेगमेंट में अच्छी खासी छूट मिलने वाली है। आप टीवी, लैपटॉप, स्मार्टवॉच, एयरकंडीशनर, फ्रीज में 60 प्रतिशत तक की छूट पा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- जियो के इस प्लान में मिलेगा 75GB फ्री डेटा, सालभर नहीं कराना पड़ेगा रिचार्ज