Monday, April 29, 2024
Advertisement

जियो के इस प्लान में मिलेगा 75GB फ्री डेटा, सालभर नहीं कराना पड़ेगा रिचार्ज

रिलायंस जियो के पास एक ऐसा रिचार्ज प्लान मौजूद है जिसमें यूजर्स को डेली डाटा ऑफर के साथ 75GB डाटा एक्स्ट्रा मिलता है। अगर आप ऐसे यूजर हैं जिन्हें डाटा की ज्यादा जरूरत होती है तो आप इस रिचार्ज प्लान को ले सकते हैं। इसमें आपको डेली 2.5GB डाटा इस्तेमाल करने के लिए मिल जाता है।

Updated on: August 03, 2023 12:36 IST
jio annual plan, jio cheap annual plan, jio, jio recharge plan, jio recharge, jio recharge plan 2023- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो अपने इस एनुअल रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को जबरदस्त ऑफर्स देती है।

टेलीकॉम सेक्टर की बात हो तो रिलायंस जियो का सबसे पहले ख्याल आता है। जियो देश की सबसे बड़ी कंपनी है और करोड़ों की संख्या में इसके पास ग्राहक है। जियो शुरुआत से ही अपने यूजर्स को सस्ते दाम में बेहतरीन ऑफर्स प्रवाइड कराती आ रही है। जियो के पास रिचार्ज प्लान की कई कैटगरी मौजूद है। कंपनी ग्राहकों को सस्ते और महंगे दोनो तरह के रिचार्ज ऑफर करती है। रिलायंस जियो वैसे तो अपने हर एक प्लान में कस्टमर्स को भरपूर डेटा देती है लेकिन जियो के पास एक ऐसा रिचार्ज प्लान है जिसमें 75GB डेटा ( Jio 75GB extra data offer) एक्स्ट्रा मिलता है। 

जियो के महंगे प्लान में प्रीमियम फायदे

रिलायंस जियो के पास कई तरह के रिचार्ज प्लान्स उपलब्ध हैं। आपको 14 दिन से लेकर 365 दिन तक के रिचार्ज प्लान्स मिल जाते हैं। जियो ने अपनी लिस्ट में दो एनुअल प्लान्स को शामिल कर रखा है। एक प्लान 2999 रुपये का आता है जबकि दूसरा प्लान 2545 रुपये का आता है। 2999 रुपये वाले प्लान में आपको डेटा और वैलिडिटी ज्यादा मिलती है जबकि 2545 रुपये वाल प्लान में डेटा और वैलिडिटी कम मिलती है। आइए आपको बताते हैं तो कंपनी के सबसे महंगे 2,999 रुपये वाले प्लान्स के ऑफर के बारे में....

जियो ने खत्म की बार-बार रिचार्ज की टेंशन

रिलायंस जियो का 2999 रुपये का रिचार्ज प्लान जियो की लिस्ट का सबसे महंगा प्लान है। महंगा होने के साथ साथ इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को गजब के ऑफर्स भी देती है। जियो के 2,999 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में आपको 365 दिनों की वैलिडिटी मिल जाती है। यानी आपको पूरे साल रिचार्ज की टेंशन नहीं होगी। 

जियो अपने इस प्लान में यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए 912.5GB डाटा ऑफर करती है यानी आप हर दिन 2.5GB डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। 365 दिन तक इस प्लान में आप पूरे देश में किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लुत्फ उठा सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी यूजर्स को इसमें 100 SMS हर दिन देती है। 

मिलेगा अनलिमिटेड 5G डाटा

अगर इसके दूसरे ऑफर की बात करें तो जियो इलिजिबल ग्राहकों को इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डाटा भी देती है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो इसमें आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री में सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि जियो इसमें 912.5GB डाटा के साथ यूजर्स को 75 GB डाटा एक्स्ट्रा देती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement