Monday, May 13, 2024
Advertisement

मई में लॉन्च होने जा रहे हैं ये धाकड़ स्मार्टफोन्स, नया फोन लेना है तो चेक कर लें लिस्ट

अप्रैल के बाद अब मई का महीना भी स्मार्टफोन बाजार के लिए काफी दमदार रहने वाला है। कई सारी स्मार्टफोन मेकर कंपनी मई में अपने नए फोन्स को बाजार में उतारने जा रही है। इस लिस्ट में आपको बजट से लेकर फ्लैगशिप हर लेवल के फोन्स देखने को मिल जाएंगे। अगर आपको नया फोन लेना है तो आप कुछ दिन का इंतजार कर सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 28, 2024 18:16 IST
upcoming phone launch, Upcoming Phones, Upcoming Smartphones, Tech news- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मई में लॉन्च होने वाले हैं कई सारे दमदार स्मार्टफोन्स।

स्मार्टफोन बाजार के लिए मई का महीना भी धमाकेदार होने वाला है। कई सारे स्मार्टफोन मेकर कंपनियों ने अप्रैल के महीने में दमदार फोन्स लॉन्च किए अब मई के महीन में भी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बाजार में आने वाले हैं। अगर आपको एक नया स्मार्टफोन चाहिए तो कुछ दिन और इंतजार कर लीजिए क्योंकि मई के महीने में आपके पास खरीदारी के लिए कई सारे बेहतरीन ऑप्शन होंगे। 

मई के महीने में शुरुआती दिनों से लेकर महीने के अंत तक बजट और फ्लैगशिप सेगमेंट के स्मार्टफोन्स लॉन्च होने जा रहे हैं। इस महीने आपको वीवो, ऐपल, मोटोरोला और दूसरी कंपनियों के तरफ से नए स्मार्टफोन लॉन्च किए जा सकते हैं। आइए आपको कुछ अपकमिंग फोन्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Vivo V30e Smartphone

मई के महीने में सबसे पहले वीवो की तरफ से Vivo V30e को लॉन्च किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 2 मई को बाजार में दस्तक दे सकता है। इसमें यूजर्स को 6.78 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है। वीवो इसे स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट के साथ पेश कर सकता है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 50MP का कैमरा मिल सकता है। 

iPad Air 2024

ऐपल की तरफ से मई के महीने में iPad Air 2024 को लॉन्च किया जा सकता है। ऐपल का नया आईपैड 7  मई को लॉन्च हो सकता है। ऐपल 7 मई को होने वाले स्पेशल एडिशन में इसे ग्राहकों को लिए पेश कर सकता है। ऐपल के इस नए आईपैड में ग्राहकों के लिए 12 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके 2.5 लाख से लेकर 3 लाख रुपये के बीच में लॉन्च किया जा सकता है। 

Moto E14 Smartphone

मोटोरोला ने पिछले कुछ महीने में कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। अब कंपनी मई के महीने में भी भारतीय बाजार में एक नया फोन Moto E14 को लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने अभी इसकी लॉन्चिंग डेट का ऐलान नहीं किया है। इसमें ग्राहकों को 6.5 इंच की डिस्प्ले, 90Hz का रिफ्रेश रेट और साथ में Unisoc T606 चिपसेट दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी का सपोर्ट दिया जा सकता है। अगर प्राइसिंग की बात करें तो इसे कंपनी 20 हजार रुपये के  करीब लॉन्च कर सकती है। 

iQOO Z9X Smartphone

स्मार्टफोन मेकर कंपनी आईक्यू भी मई में अपना नया स्मार्टफोन बाजार में उतारने जा रही है। आईक्यू इस महीने iQOO Z9X को लॉन्च करेगी लेकिन अभी कंपनी की तरफ से इसकी लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच की IPS डिस्प्ले मिलेगी। इसमें कंपनी Snapdragon 6 जेन 1 चिपसेट दे सकती है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी मिल सकती है। 

यह भी पढ़ें- BSNL ने दी बड़ी राहत, 50 रुपये से कम में ग्राहकों को अब मिलने जा रही है ये सुविधा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement