Friday, May 10, 2024
Advertisement

BSNL ने दी बड़ी राहत, 50 रुपये से कम में ग्राहकों को अब मिलने जा रही है ये सुविधा

सरकारी टेलिकॉम एजेंसी BSNL अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है। OTT के बढ़ते क्रेज को देखते हुए कंपनी ने अपने एक सस्ते प्लान की कीमत में बड़ी कटौती की है। अब ग्राहक 50 रुपये से कम कीमत में ओटीटी प्लेटफॉर्म में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग कर सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 28, 2024 17:26 IST
BSNL, BSNL Offer, BSNL New Offer, BSNL OTT offer, BSNL Cinemaplus- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो BSNL ने अपने प्लान की कीमत घटाई।

सरकारी टेलिकॉम एजेंसी बीएसएनएल(BSNL) हमेशा ही अपने सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स के लिए जानी जाती है। कंपनी की लिस्ट में अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स मौजूद है। BSNL हमेंशा ही कम दाम में ग्राहकों को अधिक बेनिफिट्स देने की कोशिश करती है। BSNL का ऐसा ही एक प्लान है Cinemaplus प्लान। इस प्लान में BSNL ने एक धमाकेदार ऑफर निकाला है। 

आपको बता दें कि BSNL का यह सिनेमाप्लस प्लान एक मनोरंजन प्लान है और इसमें ग्राहकों को सस्ते दाम में OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। BSNL इस सिनेमाप्लस प्लान में ग्राहकों को 99 रुपये का एक प्लान ऑफर करता है लेकिन अब इसकी कीमत में बड़ी कटौती की गई है। आइए आपको BSNL के नए ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं।

BSNL ने प्लान की कीमत घटाई

सरकारी टेलिकॉम एजेंसी बीएसएनएल ने Cinemaplus प्लान में 99 रुपये का किफायती प्लान लॉन्च किया था। लेकिन यूजर्स की तरफ से बढ़ती हुई OTT डिमांड को देखते हुए कंपनी ने ग्राहकों को बड़ी राहत दे दी है। BSNL ने अपने इस प्लान की कीमत में बड़ी कटौती कर दी है। कंपनी ने करीब 50 प्रतिशत तक इसके दाम घटा दिए हैं। अब आप 99 रुपये वाले प्लान को सिर्फ 49 रुपये में खरीद सकते हैं। 

अगर आपके स्मार्टफोन में बीएसएनएल का सिम है तो आपको बीएसएनएल का यह ऑफर बड़ी खुशी देने वाला है। अब आप कम खर्च में दमदार ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं। BSNL के 49 रुपये वाले Cinemaplus प्लान में आप Lionsgate, ShemarooMe, Hungama और EpicON जैसे कई सारे ओटीटी ऐप्स का लुत्फ उठा सकते हैं। 

BSNL की लिस्ट में मौजूद है ये भी प्लान्स

आपको बता दें कि BSNL के Cinemaplus पैक में 99 रुपये के अलावा 199 और 249 रुपये के भी दो प्लान मौजूद हैं। अगर आप कंपनी का 199 रुपये वाला प्लान खरीदते हैं तो आपको इसमें  SonyLIV, ZEE5, Lionsgate, YuppTV, ShemarooMe, Disney+ Hotstar और Hungama का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- 1 मई से बंद हो जाएगी OnePlus की बिक्री, 2 लाख दुकानों से हट जाएंगे स्मार्टफोन्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement