A
Hindi News तेलंगाना टायर फटने से बेकाबू कार सड़क पर पलटी, सामने से आ रहे कंटेनर ने मारी टक्कर, 2 लोगों की दर्दनाक मौत

टायर फटने से बेकाबू कार सड़क पर पलटी, सामने से आ रहे कंटेनर ने मारी टक्कर, 2 लोगों की दर्दनाक मौत

तेलंगाना के मेडक जिले में एक कार और ट्रक की टक्कर हो गई। इस हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार लोग चेगुंटा जा रहे थे।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

तेलंगाना से एक भीषण सड़क हादसे की खबर आई है। राज्य के मेडक जिले में शनिवार को एक कार और ट्रक की टक्कर हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हादसा मेडक जिले के नरसिंगी मंडल में वल्लूर के पास हुआ है। यहां पर कार का टायर फट गया था, जिससे ड्राइवर ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और हादसा हो गया।

चेगुंटा जा रहे थे कार में सवार लोग

इस हादसे में कार में सवार 50 वर्षीय टूर्या नाइक और उनके 10 वर्षीय बेटे अंकित की मौत हो गई। वे नरसंपल्ली के निवासी थे और चेगुंटा जा रहे थे। वल्लूर जंगल से गुजरते समय टायर फटने से कार के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया था।

कार में बैठे दोनों लोगों की मौके पर मौत

डिवाइडर से टकराने के बाद कार सड़क की दूसरी ओर जा गिरी और उसी समय सामने से आ रहे एक कंटेनर ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी। इसमें कार में बैठे दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए रामायमपेट के एक अस्पताल में भेज दिया। नाइक ने पूर्व में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के नरसिंगी मंडल अध्यक्ष के रूप में काम किया था।