A
Hindi News उत्तर प्रदेश बलरामपुर में खड़े ट्रक से टकराई बारातियों की कार, दूल्हे और एक रिश्तेदार की मौत; शादी के घर में छाया मातम

बलरामपुर में खड़े ट्रक से टकराई बारातियों की कार, दूल्हे और एक रिश्तेदार की मौत; शादी के घर में छाया मातम

रामपुर जिले के थाना शाहाबाद के गांव मधुकर निवासी दूल्हा 22 वर्षीय सतपाल बारात लेकर गोरखपुर जिले के छपिया जा रहा था। सोमवार की सुबह बलरामपुर-बहराइच राजमार्ग पर कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के चकवा गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से बारातियों से भरी बोलेरो जीप टकरा गई।

car accident- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO बारातियों से भरी जीप खड़े ट्रक से टकराई (प्रतिकात्मक तस्वीर)

बलरामपुर: यूपी के बलरामपुर जिले के देहात थाना क्षेत्र में आज सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बहराइच-बलरामपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बारातियों से भरी बोलेरो जीप के ट्रक से टकराने पर जीप में सवार दूल्हे समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि 7 अन्य बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में छह लोगों की हालत चिंताजनक है जिन्हें लखनऊ के लिए रेफर किया गया है। हादसा बलरामपुर-बहराइच हाईवे पर चकवा गांव के पास हुआ।

रामपुर जिले के थाना शाहाबाद के गांव मधुकर निवासी दूल्हा 22 वर्षीय सतपाल बारात लेकर गोरखपुर जिले के छपिया जा रहा था। सोमवार की सुबह बलरामपुर-बहराइच राजमार्ग पर कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के चकवा गांव के निकट सड़क किनारे खड़े ट्रक से बारातियों से भरी बोलेरो जीप टकरा गई।

यह भी पढ़ें-

इस हादसे में दूल्हा सतपाल और उसके रिश्तेदार होरीलाल (42) की मौत हो गई जबकि राम भरोसे, लक्ष्मी, रजनी, देवकीनंदन और सूरजपाल सहित सात लोग घायल हो गए। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। घायलों को पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से छह लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

(इनपुट- भाषा)