A
Hindi News उत्तर प्रदेश 'सांसद रवि किशन ठेले पर मोमोज खाकर पैसे दिए थे कि नहीं?' जब सीएम योगी ने खींची टांग; VIDEO

'सांसद रवि किशन ठेले पर मोमोज खाकर पैसे दिए थे कि नहीं?' जब सीएम योगी ने खींची टांग; VIDEO

सीएम योगी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में एक कार्यक्रम के दौरान एक मोमोज वाले के साथ मजाकिया अंदाज में दिखे। इस दौरान सीएम ने लगे हाथ पीछे बैठे सांसद रवि किशन की भी टांग खींच ली। ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

cm yogi adityanath- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB गोरखपुर में एक कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ और सांसद रवि किशन

कल गोरखपुर में ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ शामिल हुए थे। इस दौरान मंच पर एक दुकानदार से बात करते हुए सीएम योगी का मजाकिया अंदाज देखने को मिला। सीएम योगी ने सवाल तो दुकानदार से किया था लेकिन इशारों में चुटकी सांसद रवि किशन की ले ली। सीएम योगी का ये मजाकिया अंदाज देख कार्यक्रम में मौजूद जेपी नड्डा समेत सभी लोग जमकर ठहाके लगाने लगे। 

दरअसल, हुआ ये कि गोरखपुर में कार्यक्रम के दौरान मंच पर एक मोमोज बेचने वाले से योगी आदित्यनाथ बातचीत कर रहे थे। इस दौरान सीएम योगी ने मोमोज वाले से पूछा, "इसमें से (सभा में बैठे नेतागण) कोई व्यक्ति आया कभी खाने के लिए?" 

इसपर मोमोज वाले ने जवाब दिया: सांसद जी आए थे...
सीएम योगी ने हैरत से पूछा: आए थे?
(सब ठहाके लगाने लगे...)

योगी ने पूछा: फ्री में या कुछ... पेमेंट करके गए ना?
(फिर ठहाके और तेज हो गए)

सीएम योगी पीछे बैठे सांसद रवि किशन की ओर इशारा करते हुए कहते हैं: सांसद जी खड़े हो जाओ...
रवि किशन फुर्ती में खड़े होते ही बोले: का हम दिए ना पैसा...
(इतने पर पूरा मंच ठहाकों से गूंज उठता है)

फिर दुकानदार बताता है कि सांसद रवि किशन पैसा देकर गए थे। 
रवि किशन: हां... हां बहुत बढ़िया...  

गौरतलब है कि बुधवार को जेपी नड्डा गोरखपुर पहुंचे थे, जहां सीएम योगी, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी समेत तमाम बड़े नेताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने कई कार्यक्रमों में भाग लिया। ऐसे ही एक कार्यक्रम के दौरान मसखरी करते हुए सीएम योगी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर बहुत सारे यूजर सीएम योगी का ये अंदाज देखकर खूब तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

नाले में कचरा डालने वालों की अब खैर नहीं, BMC करेगी दंडात्मक कार्रवाई

संसद सुरक्षा चूक मामले में दिल्ली पुलिस ने यूपी के उरई से पकड़ा एक शख्स, 1984 से AISF का हिस्सा