A
Hindi News उत्तर प्रदेश दोस्त के क्रेडिट कार्ड से खरीदा मोबाइल, EMI मांगने पर उतारा मौत के घाट... नाले में पड़ा मिला शव

दोस्त के क्रेडिट कार्ड से खरीदा मोबाइल, EMI मांगने पर उतारा मौत के घाट... नाले में पड़ा मिला शव

मृतक सुभंजय गौर सिटी मॉल में शॉपर्स स्टोर में रिटेलर्स का काम करता था। आरोपी भी गौर सिटी मॉल में ही रिलायन्स स्टोर में एक साथ काम करते थे।

पुलिस की गिरफ्त में...- India TV Hindi Image Source : IANS पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में तीन दोस्तों ने मिलकर एक मामूली सी बात पर अपने ही एक दोस्त की हत्या कर दी। शव ठिकाने लगाने के लिए 17 फीट गहरे नाले में फेंक दिया। मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

3 महीने से किस्त जमा नहीं कर रहा था दोस्त

जानकारी के अनुसार मूल रूप से एटा के कंसुरी गांव निवासी 24 वर्षीय सुभंजय अपने बड़े भाई धनंजय के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित हैबतपुर गांव में किराए पर रहता था। वह एक रिटेल स्टोर में बतौर सेल्समैन काम करता था। उसकी पुनीत नाम के युवक से दोस्ती थी। आरोप है कि सुभंजय ने पुनीत को अपने क्रेडिट कार्ड से एक मोबाइल किस्तों पर दिलवाया था। पुनीत को हर महीने किस्त अदा करनी थी। पिछले तीन महीने से पुनीत मोबाइल की किस्तें जमा नहीं कर रहा था।

साथ पार्टी की, फिर रुमाल से गला दबाया

सुभंजय ने कई बार पुनीत से किस्त जमा न करने पर लगने वाली पेनाल्टी और ब्याज सहित किस्त जमा करने की मांग की। पुनीत को यह बात बुरी लगी। इसी बात को लेकर पुनीत ने अपने दो साथियों विवेक और अमन के साथ मिलकर सुभंजय को मारने की योजना बनाई। सोमवार की रात में आरोपी सुभंजय को अपने साथ लेकर चले गए। इन लोगों ने एक साथ पार्टी की और फिर गौर सिटी हाउसिंग सोसाइटी के पास नाले के करीब ले जाकर रुमाल से उसकी गला दबाकर हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया। इसके बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

गौर सिटी मॉल में जॉब करते थे सभी

सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी हिरदेश कटारिया ने बताया कि पुनीत विवेक और अमन ने सुभंजय की रुमाल से गला दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने पुनीत और विवेक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि सुभंजय गौर सिटी मॉल में शॉपर्स स्टोर में रिटेलर्स का काम करता था। आरोपी भी गौर सिटी मॉल में ही रिलायन्स स्टोर में एक साथ काम करते थे।

यह भी पढ़ें-