A
Hindi News उत्तर प्रदेश बेटे का एनकाउंटर, पति-देवर की हत्या, आखिरी बार अतीक का चेहरा देखने आएगी शाइस्ता परवीन?

बेटे का एनकाउंटर, पति-देवर की हत्या, आखिरी बार अतीक का चेहरा देखने आएगी शाइस्ता परवीन?

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इससे पहले शुक्रवार को उसके बेटे असद का एनकाउंटर हुआ था और उसे शनिवार को दफनाया गया था। तो क्या बेटे, पति-देवर की मौत के बाद सरेंडर करेगी शाइस्ता परवीन?

will shaista parween surrender- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO क्या सरेंडर करेगी शाइस्ता परवीन?

प्रयागराज : कभी गुर्गों पर हुकूमत चलाने वाली और रसूखदार रही माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन आज छुपने को मजबूर है। पति अतीक अहमद और देवर अशरफ अहमद की हत्या के बाद उसपर क्या बीत रही होगी। उससे पहले छोटे बेटे असद अहमद की एनकाउंटर में जान चली गई थी और उसे दफना दिया गया था। शाइस्ता ऐसी बदनसीब मां है कि उसने असद का चेहरा भी आखिरी बार नहीं देख पाई। तो अब क्या पति को दफनाने से पहले शाइस्ता उसका चेहरा देख सकेगी, क्या सरेंडर करेगी? ये सवाल सबके जेहन में है। कहा जा रहा है कि शाइस्ता परवीन आज सरेंडर कर सकती है। 

तीन शूटरों ने की थी अतीक-अशरफ की हत्या

शनिवार की रात माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। ये हत्या उस वक्त हुई जब पुलिस दोनों की कोर्ट से रिमांड मिलने के बाद मेडिकल कराने के अस्पताल लेकर जा रही थी। दोनों को एक ही हथकड़ी लगी थी। जब दोनों मीडिया से बात करने लगे तो इस दौरान तीन शूटर जो मीडियाकर्मी के वेश में थे, तीनों ने बिल्कुल पास से दोनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और सेकेंड भर के अंदर दोनों की मौत हो गई। 

 इस हत्याकांड के बाद सनसनी मच गई। पुलिस पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ हाई लेवल की मीटिंग की और सख्त निर्देश जारी किए। सीएम ने कहा कि किसी भी तरह की अफवाह फैलाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सरेंडर कर सकती है शाइस्ता परवीन

इन सभी घटनाक्रम के बाद कहा जा रहा है कि उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी और फरार चल रही अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन रविवार को सरेंडर कर सकती है। शाइस्ता के ऊपर पुलिस ने 50 हजार का इनाम भी रखा है। कहा जा रहा है कि बेटे असद और पति अतीक की मौत के बाद शाइस्ता अब सामने आ सकती हैं और खुद पुलिस के सामने सरेंडर कर सकती हैं। पुलिस को अभी तक शाइस्ता परवीन का पता नहीं चल पाया है। प्रयागराज में पुलिस के सूत्रों ने शाइस्ता के सरेंडर को लेकर दावा किया है।

यह भी पढ़ें:

LIVE: अतीक-अशरफ की हत्या के बाद हाई अलर्ट, सीएम योगी बोले-अफवाहें फैलाने वालों पर करेंगे कड़ी कार्रवाई

20 गोलियां, 18 सेकेंड... और ढेर हो गए अतीक-अशरफ, जानें हत्याकांड के एक-एक सेकेंड का घटनाक्रम