A
Hindi News वायरल न्‍यूज लॉकडाउन: इंसान दुबके घरों के अंदर, स्वीमिंग पूल के मजे ले रहे बंदर, Video दिन बना देगा

लॉकडाउन: इंसान दुबके घरों के अंदर, स्वीमिंग पूल के मजे ले रहे बंदर, Video दिन बना देगा

कोरोना वायरस के चलते जहां इंसान घरों में दुबकने पर मजबूर हैं, उनके फन के अड्डों पर बंदरों ने कब्जा कर लिया है। 

monkey fun- India TV Hindi Image Source : TWITTER/SUSANTANANDA3 monkey fun

कोरोना संकट के चलते देश के अधिकांश राज्यों मे लॉकडाउन लगा है। लोगों को घरों के अंदर ही रहने के लिए कहा जा रहा है। ऐसे में जान के डर से लोग घरों में दुबके हैं। जिम, मॉल स्वीमिंग पूल सब खाली हैं। ऐसे में एक खाली पड़े स्विमिंग पूल में बंदरों ने जमकर मजे लिए। 

जी हां बंदरों ने लॉकडाउन का पूरा लुत्फ उठाया, इस बात का गवाह बना है एक वायरल वीडियो जिसमें खाली पड़े स्विमिंग पूल में बंदरों ने जमकर मजे लिए और खूब तैराकी की। 

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा में कार्यरत सुसांत नन्दा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसका कैप्शन दिया गया है - जब इंसान लॉकडाउन में हों...
 

वीडियो किसी होटल या रिजॉर्ट का दिख रहा है। आस पास पेड़ हैं औऱ साफ सुथरे स्विमिंग पूल में बंदर छलांग लगा लगा कर नहा रहे हैं। कुछ बंदर तो ऊंचे पर से छलांग लगा रहे हैं। बंदरों की इस मस्ती को देखकर लोग काफी खुश हो रहे हैं। ज्यादा पड़ रही गर्मी में जब इंसान अपने घरों में दुबके हैं तो क्यों न इंसानों के इन संसाधनों का लुत्फ जानवर उठा लें। यूं भी तो इंसान जंगल के कई संसाधनों को समाप्त कर चुके हैं, ऐसे में जब नेचर इजाजत दे रही है तो बंदर क्यों न लुत्फ उठाएं। 
एक यूजर ने लिखा है - बंदर जमकर मजे कर रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा है - चलो इस दौर में कोई तो खुशी खुशी इन्जॉय कर पा रहा है। 
एक यूजर ने लिखा है - ये महाबलेश्वर का रिजॉर्ट लग रहा है।

एक यूजर ने लिखा है - हमारे पूर्वज लॉकडाउन का कुछ ज्यादा ही मजा ले रहे हैं।