A
Hindi News वायरल न्‍यूज दुबई में भारी बारिश होते ही सोशल मीडिया पर लोग लेने लगे मजे, वायरल हो रहे मजेदार पोस्ट

दुबई में भारी बारिश होते ही सोशल मीडिया पर लोग लेने लगे मजे, वायरल हो रहे मजेदार पोस्ट

संयुक्त अरब अमीरात के कई हिस्सों में सोमवार देर रात मंगलवार सुबह तक भारी बारिश होने के कारण वहां बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट के स्क्रीनशॉट्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट के स्क्रीनशॉट्स

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस समय दुबई के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि चारों तरफ पानी भरा हुआ है और लोग उसी पानी के बीच गाड़ी या फिर पैदल जा रहे हैं। आपको बता दें कि सोमवार देर रात से मंगलवार की सुबह तक UAE के कई इलाकों में काफी बारिश हुई, जिसके बाद वहां ऐसे हालात बने। दुबई की सड़क, घर और मॉल में पानी भर गया है। राष्ट्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने कई इलाकों में बुधवार यानी 17 अप्रैल की शाम 6 बजे तक के लिए अलर्ट जारी किया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे पोस्ट वायरल हो रहे हैं जिसमें लोग ड्रेनेज सिस्टम को लेकर दुबई को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग इसका बचाव भी कर रहे हैं।

लोगों ने इस तरह किया ट्रोल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस समय दुबई के ही वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें सड़कों पर पानी भरा हुआ नजर आ रहा है। इन वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने दुबई की ड्रेनेज सिस्टम को ट्रोल करना और उसे मुंबई से केंपयर करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने पोस्ट करते हुए लिखा- UAE ने आर्टिफिशियल बारिश तो कराई लेकिन नालियां बनाना भूल गया। वहीं दूसरे यूजर ने दुबई का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- दुबई की बारिश को देखकर मेरे मन में मुंबई के बीएमसी प्रबंधन के प्रति सम्मान बढ़ गया।

यहां देखें ट्रोल करने वाले पोस्ट

लोगों ने दुबई के सपोर्ट में क्या कहा?

सोशल मीडिया पर जहां हर कोई दुबई के ड्रेनेज सिस्टम को ट्रोल करने और मुंबई को बेहतर बताने में लगा हुआ है, वहीं कुछ लोगों ने दुबई के सपोर्ट में भी पोस्ट किया। एक यूजर ने लिखा- लोग सच में दुबई को मुंबई से कंपेयर कर रहे हैं। सीधी बात मुंबई को इतनी ही बारिश की उम्मीद रहती है। दुबई के लिए यह एक अनोखी घटना है और शहर इतनी भारी बारिश के लिए नहीं बना है। वहीं एक यूजर ने एक लिखा- भारतीय इंफ्रास्ट्रक्चर का निर्माण नहीं करने के लिए दुबई का मजाक बना रहे हैं। प्रति व्यक्ति आधार पर उनके पास भारत की तुलना में 100 गुना अधिक बुनियादी ढांचा है।

ये भी पढ़ें-

UPSC में टॉप करने के बाद कैसा था आदित्य श्रीवास्तव का पहला रिएक्शन, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

मां-बाप ने अपने बच्चे की जिंदगी को खतरे में डाला, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल