A
Hindi News वायरल न्‍यूज बंगलुरु के ट्रैफिक में फंसा 'घोस्ट राइडर' का फर्स्ट कॉपी, सड़क पर अजीबोगरीब बाइक दौड़ाता दिखा युवक

बंगलुरु के ट्रैफिक में फंसा 'घोस्ट राइडर' का फर्स्ट कॉपी, सड़क पर अजीबोगरीब बाइक दौड़ाता दिखा युवक

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बंगलुरु के ट्रैफिक में अजीबोगरीब बाइक लिए हुए फंसा हुआ है। लोग इस शख्स को देखने के बाद उसे 'इंडियन घोस्ट राइडर' बता रहे हैं।

ट्रैफिक में फंसा घोस्ट राइडर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रैफिक में फंसा घोस्ट राइडर

आपने घोस्ट राइडर फिल्म तो देखी ही होगी। इस फिल्म में जो बाइक हीरो चलाते हुए दिखाता है, वह पूरी दुनिया में मशहूर हुई थी। इस फिल्म के हीरो निकोलस केज थे और फिल्म में जिस चीज की सबसे ज्यादा चर्चा हुई थी वह हीरो की बाइक ही थी। जिसमें से आग निकलती थी। इस बाइक को देख कई लोगों ने इसी मॉडल की बाइक खरीदी। हाल में बंगलुरु में "घोस्ट राइडर" की फर्स्ट कॉपी देखने को मिला। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

ट्रैफिक में फंसा 'इंडियन घोस्ट राइडर'

वीडियो में 'घोस्ट राइडर' का फर्स्ट कॉपी 'घोस्ट राइडर' की तरह ही सड़क पर अजीबोगरीब बाइक चलाते हुए नजर आ रहा है। वह बंगलुरु के ट्रैफिक में फंसा हुआ है और सिग्नल के ग्रीन होने का इंतजार कर रहा है। इस सस्ते 'घोस्ट राइडर' के पास जो बाइक है उससे आग तो नहीं निकल रही लेकिन उस बाइक का हैंडल काफी ऊपर की तरफ लगाया गया है। देखने से ऐसा लग रहा मानो बाइक पर बैठकर नहीं बल्कि उस पर खड़े होकर चलाना है। बाइक के साथ-साथ वह शख्स भी बिल्कुल 'घोस्ट राइडर' की तरह ही अपना हुलिया बनाकर रखा है। ट्रैफिक में फंसे अन्य लोगों की नजर सिर्फ उस फर्स्ट कॉपी 'घोस्ट राइडर' के ऊपर टिकी हुई है। 

वीडियो देख लोगों ने कमेंट कर शख्स के लिए मजे

वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर m_r_b_o_s_s_ नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 45 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 94 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं सैकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट किया और शख्स को लेकर कई मजेदार टिप्पणियां की। एक यूजर ने मजेदार कमेंट कर कहा- ये तो मीसो से ऑर्डर किया हुआ घोस्ट राइडर लग रहा है। दूसरे ने लिखा- मुझे पता है कि ये कहां जा रहा है, ये हड्डियों के डॉक्टर के पास अपने कंधे के इलाज के लिए जा रहा है। तीसरे ने लिखा- ऐसे लोग छपरी प्रो कहलाते हैं। कई लोगों ने वीडियो देखने के बाद शख्स को 'इंडियन घोस्ट राइडर' का खिताब दिया।

ये भी पढ़ें:

Video: जमीन फट जाए लेकिन शादी में पुराना आशिक ना आए, पूर्व प्रेमी ने दूल्हे को साइड कर दुल्हन की भर दी मांग

VIDEO: तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार दो लोगों को मारी टक्कर, हादसे का CCTV फुटेज हुआ वायरल