A
Hindi News पश्चिम बंगाल पश्चिम बंगाल में अगले तीन दिनों तक भारी बारिश का पूर्वानुमान, मछुआरों को समुद्र में नहीं जाने की दी गई सलाह

पश्चिम बंगाल में अगले तीन दिनों तक भारी बारिश का पूर्वानुमान, मछुआरों को समुद्र में नहीं जाने की दी गई सलाह

मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा है कि बंगाल की खाड़ी में कम दबाव का क्षेत्र बनने से अगले तीन दिनों में राज्य में गंगा नदी के मैदानी हिस्से में भारी बारिश हो सकती है।

Heavy rain likely in Gangetic West Bengal: MeT- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Heavy rain likely in Gangetic West Bengal: MeT

कोलकाता। मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा है कि बंगाल की खाड़ी में कम दबाव का क्षेत्र बनने से अगले तीन दिनों में राज्य में गंगा नदी के मैदानी हिस्से में भारी बारिश हो सकती है। विभाग ने कहा कि कम दबाव के क्षेत्र के अगले कुछ दिनों में और गहरा होने का अनुमान है।

'45 वर्ष गुलामी इसके लिए?' CWC की खबरों के बाद ओवैसी ने साधा गुलामनबी आजाद पर निशाना

मौसम विभाग के अनुसार, पूर्वी और पश्चिमी मिदनापुर, दक्षिण 24 परगना, झारग्राम, हावड़ा, हुगली, बांकुरा और बीरभूम जिलों में सोमवार से भारी वर्षा होने की संभावना है जबकि गंगा के अन्य मैदानी हिस्से में गरज के साथ बारिश हो सकती है।

आखिर CWC की बैठक में बात क्या हुई थी? गुलाम नबी आजाद ने दी जानकारी

बंगाल की खाड़ी में निम्न दबाव का क्षेत्र बनने के कारण मछुआरों को अगले तीन दिनों तक तक समुद्र में नहीं जाने की सलाह दी गई है। पिछले सप्ताह हुयी भारी बारिश के कारण पहले से ही क्षेत्र की कई नदियां उफान पर हैं और तटीय जिलों में रहने वाले लोग बाढ़ की आशंका से घिरे हैं।

भड़कने के बाद कपिल सिब्बल ने वापस लिया अपना ट्वीट, कहा- राहुल गांधी ने खुद की उनसे बात