A
Hindi News विदेश अमेरिका मिनेसोटा की मस्जिद में नमाज पढ़ने के दौरान बम विस्फोट

मिनेसोटा की मस्जिद में नमाज पढ़ने के दौरान बम विस्फोट

उपनगरीय मिनियापोलिस की एक मस्जिद में उस समय आईईडी विस्फोट हुआ जब लोग वहां सुबह की नमाज पढ़ने के लिए एकत्र हो रहे थे। यह जानकारी एफबीआई ने दी।

IED blast in the mosque of Minnesota- India TV Hindi IED blast in the mosque of Minnesota

यूस्टन: उपनगरीय मिनियापोलिस की एक मस्जिद में उस समय आईईडी विस्फोट हुआ जब लोग वहां सुबह की नमाज पढ़ने के लिए एकत्र हो रहे थे। यह जानकारी एफबीआई ने दी। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मस्जिद में जमा हुए लोगों और आसपास रहने वाले लोगों ने इस बात पर राहत की सांस ली है कि विस्फोट में कोई घायल नहीं हुआ। (ईरान: राष्ट्रपति पद की शपथ लेते ही रूहानी ने दे डाली अमेरिका को कड़ी चेतावनी)

अधिकारियों के अनुसार, ब्लूमिंगटन इस्लामिक सेंटर में हुए विस्फोट में कोई घायल तो नहीं हुआ लेकिन इसमें इमाम का कार्यालय बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ब्लूमिंगटन पुलिस प्रमुख जेफ पॉट्स ने कहा कि जब पुलिस वहां पहुंची तो उसने पाया कि धुएं और आग के कारण इमारत को नुकसान पहुंचा है।

गवर्नर मार्क डेटन ने घटना की निंदा करते हुए संकल्प लिया कि वह जांच में कानून प्रवर्तन की मदद करेंगे। उन्होंने कहा, मिनेसोटा में रहने वाले किसी भी धर्म या किसी भी संस्कृति के व्यक्ति के लिए पूजा करने का हर स्थान सुरक्षित एवं पवित्र होना चाहिए।

Latest World News