A
Hindi News विदेश अमेरिका पुतिन से मुलाकात के दौरान ट्रंप ने नहीं की रूस की आलोचना, अमेरिकी सांसदों ने बोला हमला

पुतिन से मुलाकात के दौरान ट्रंप ने नहीं की रूस की आलोचना, अमेरिकी सांसदों ने बोला हमला

अमेरिकी सांसदों ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर रूस में व्लादीमिर पुतिन के साथ हुए सम्मेलन के दौरान रूस की आलोचना नहीं करने को लेकर हमला बोला।

<p>U.S. lawmakers slam Trump as weak in Russia summit some...- India TV Hindi U.S. lawmakers slam Trump as weak in Russia summit some push new sanctions

वाशिंगटन: अमेरिकी सांसदों ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर रूस में व्लादीमिर पुतिन के साथ हुए सम्मेलन के दौरान रूस की आलोचना नहीं करने को लेकर हमला बोला। वरिष्ठ रिपब्लिकन सिनेटर लिंडसे ग्राहम ने कहा कि ट्रंप ने 2016 चुनाव में कथित तौर पर दखल देने के लिए रूस को जिम्मेदार ठहराने का ‘ अ‍वसर ’ गंवा दिया। (अडियाला जेल में ‘ बेहद खराब हालत ’ में रह रहे हैं नवाज शरीफ: शाहबाज शरीफ )

वहीं रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने हेलसिंकी सम्मेलन के बाद एक संवाददाता सम्मेलन में अमेरिकी राष्ट्रपति की तरफ विश्व कप का एक फुटबॉल उनकी ओर उछालकर माहौल को हल्का करने की कोशिश की। ट्रंप ने पुतिन को रूस में सफलतापूर्वक फुटबॉल विश्व कप के आयोजन की बधाई दी।

इसके अलावा इस सम्मेलन में रूस के राष्ट्रपति ने ट्रंप को आश्वासन दिया है कि प्रस्तावित नए नॉर्ड स्ट्रीम 2 पाइपलाइन के बाद भी रूस की ओर से यूक्रेन के जरिए होने वाली गैस की आपूर्ति जारी रहेगी।

Latest World News