Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. महिंद्रा करेगी नई Thar SUV की 500 यूनिट की दो दिन में डिलीवरी, दिवाली से पहले घर आएगी नई गाड़ी

महिंद्रा करेगी नई Thar SUV की 500 यूनिट की दो दिन में डिलीवरी, दिवाली से पहले घर आएगी नई गाड़ी

महिंद्रा एंड महिंद्रा पूरे देश में 7 नवंबर और 8 नवंबर के बीच नई थार की 500 यूनिट की मेगा डिलीवरी करने जा रही है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: November 07, 2020 13:16 IST
M&M to deliver 500 units of all-new Thar SUV pan-India in just 2 days- India TV Paisa
Photo:M&M

महिंद्रा ने 2अक्‍टूबर को भारत मेें अपनी एसयूवी थार के नए संस्‍करण को पेश क‍िया। (चित्र प्रतीकात्‍मक)

नई दिल्‍ली। घरेलू वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शनिवार को कहा कि वह 7 और 8 नवंबर को अपनी नई थार एसयूवी की 500 यूनिट की डिलीवरी पूरे देशभर में करेगी। कंपनी ने कहा कि दिवाली के त्‍योहार से पहले नई थार अपने खरीदारों के घर पहुंचकर उनकी खुशियों को और बढ़ा देगी। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपने एक बयान में कहा कि थार के वेरिएंट्स की बुकिंग के अनुसार उपलब्‍ध मॉडल के आधार पर यह डिलीवरी की जाएगी।

महिंद्रा ने अपनी प्रतिष्ठित एसयूवी थार के नए संस्‍करण की पहली युनिट की डिलीवरी सितंबर में सबसे ज्‍यादा बोली लगाने वाले ग्राहक को पहले ही कर दी है। कंपनी ने कहा कि महिंद्रा एंड महिंद्रा पूरे देश में 7 नवंबर और 8 नवंबर के बीच नई थार की 500 यूनिट की मेगा डिलीवरी करने जा रही है। कंपनी ने कहा कि यह निर्णय दिवाली जैसे त्‍योहार के जश्‍न को और खुशनुमा बनाने के लिए लिया गया है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटोमोटिव डिवीजन के सीईओ विजय नाकरा ने कहा कि हम दिवाली जैसे त्‍योहार पर नई थार की 500 युनिट की डिलीवरी करने पर काफी खुश हैं। हम अपनी डिलीवरी शुरू कर रहे हैं ऐसे में हम उपभोक्‍ताओं को आश्‍वस्‍त करना चाहते हैं कि आगे भी निर्बाध और समय पर उन्‍हें डिलीवरी सुनिश्चित की जाएगी।

थार के नए वर्जन को 2 अक्‍टूबर को लॉन्‍च किया गया था। यह दो ट्रिम एएक्‍स और एलएक्‍स में पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्‍प में आती है। इसकी कीमत 9.8 लाख रुपए से लेकर 13.75 लाख रुपए के बीच है। कंपनी की पहले योजना प्रति माह 2000 नई थार का निर्माण करना था लेकिन अब कंपनी ने जनवरी तक अपनी क्षमता 3000 यूनिट प्रति माह करने की तैयारी की है। नई थार को पूरे देश से बहुत अच्‍छी प्रतिक्रिया हासिल हुई है।

कंपनी के मुताबिक लॉन्‍च होने के एक माह के भीतर ही नई थार के लिए उसे 20,000 से ज्‍यादा बुकिंग हासिल हुई हैं और इसके लिए उपभोक्‍ताओं को 5 से 6 माह तक का इंतजार करना पड़ेगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement