1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. अब बिना खरीदे घर लाएं चमचमाती मारुति कार, कंपनी ने क्विकलीज के साथ पेश किया धांसू ऑफर

अब बिना खरीदे घर लाएं चमचमाती मारुति कार, कंपनी ने क्विकलीज के साथ पेश किया धांसू ऑफर

मारुति सुजुकी ने एक बयान में कहा कि उसने अपने सब्सक्रिप्शन कार्यक्रम का विस्तार करते हुए कोलकाता को भी इसमें शामिल किया है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: February 17, 2022 15:33 IST
Maruti Suzuki- India TV Paisa
Photo:FILE

Maruti Suzuki

Highlights

  • मारुति को चलाने के लिए अब आपको इसे खरीदने की जरूरत नहीं है
  • ‘सब्सक्राइब’ के लिए महिंद्रा फाइनेंस द्वारा संचालित क्विकलीज के साथ साझेदारी की
  • क्विकलीज की मदद से मारुति सुजुकी की गाड़ियों को किराए पर लिया जा सकेगा

नयी दिल्ली। भारत की फैमिली कार मारुति को चलाने के लिए अब आपको इसे खरीदने की जरूरत नहीं है। प्रमुख कार विनिर्माता मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (एमएसआईएल) ने कहा कि उसने अपने वाहन सदस्यता कार्यक्रम - ‘सब्सक्राइब’ के लिए महिंद्रा फाइनेंस द्वारा संचालित क्विकलीज के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत क्विकलीज की मदद से मारुति सुजुकी की गाड़ियों को किराए पर लिया जा सकेगा। 

मारुति सुजुकी ने एक बयान में कहा कि उसने अपने सब्सक्रिप्शन कार्यक्रम का विस्तार करते हुए कोलकाता को भी इसमें शामिल किया है। एमएसआईएल ने जुलाई 2020 में अपना सब्स्क्राइब कार्यक्रम शुरू किया था, जिसके तहत ग्राहक गाड़ी खरीदे बिना एक निश्चित मासिक किराये पर कंपनी के वाहनों का उपयोग कर सकते हैं। 

एमएसआईएल के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, "हम अपने ग्राहकों के अनुभव से सीखते हुए अपने सब्सक्राइब कार्यक्रम को लगातार बेहतर बना रहे हैं। हमने इसका विस्तार कोलकाता जैसे नए बाजारों तक किया है और महिंद्रा फाइनेंस द्वारा संचालित क्विकलीज के साथ साझेदारी भी की है।" 

यह सेवा इस समय दिल्ली-एनसीआर, बेंगलुरु, हैदराबाद, पुणे, मुंबई, चेन्नई, अहमदाबाद, जयपुर, इंदौर और कोलकाता सहित 20 शहरों में उपलब्ध है।

Write a comment
erussia-ukraine-news