Saturday, May 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. ओला ने काफी सस्ते किये अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर, इस मॉडल की कीमत में हुई भारी गिरावट

Ola Scooter Price Cut : ओला ने काफी सस्ते किये अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर, इस मॉडल की कीमत में हुई भारी गिरावट

Ola Electric Scooter Price Cut : ओला ने अपने एंट्री लेवल के मॉडल एस1 एक्स के सभी वर्जन्स की कीमतों में 5,000 रुपये से लेकर 10,000 रुपये तक की कटौती की है।

Edited By: Pawan Jayaswal
Updated on: April 15, 2024 17:08 IST
ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर- India TV Paisa
Photo:FILE ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर

Ola Electric Scooter Price Cut : इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मैन्युफैक्चरर ओला इलेक्ट्रिक ने सोमवार को अपने एंट्री लेवल के मॉडल एस1 एक्स के सभी वर्जन्स की कीमतों में 5,000 रुपये से लेकर 10,000 रुपये तक की कटौती कर दी है। कीमतों में इस कटौती के साथ ही ओला का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अब परंपरागत स्कूटर मॉडल्स के आसपास पहुंच गया है। ओला ने एस1 एक्स मॉडल को इस साल फरवरी में 79,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया था। इसके सबसे एडवांस वर्जन की कीमत 1,09,999 रुपये रखी गई थी।

तत्काल प्रभाव से कम हुईं कीमतें

ओला इलेक्ट्रिक के मुख्य मार्केटिंग ऑफिसर अंशुल खंडेलवाल ने अपने ऑनलाइन संबोधन में कहा कि इस एंट्री लेवल स्कूटर की कीमतें तत्काल प्रभाव से कम कर दी गई हैं और अगले सप्ताह से इनकी सप्लाई भी शुरू हो जाएगी। रेट कट की घोषणा के बाद इस मॉडल के शुरुआती वर्जन की कीमत 69,999 रुपये हो गई है। जबकि सबसे एडवांस वर्जन की कीमत अब 99,999 रुपये होगी।

सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर चाहते हैं भारतीय

खंडेलवाल ने कहा, ‘‘हमें लगता है कि भारत को और भी बहुत कुछ चाहिए। भारत को एक ऐसी कीमत की जरूरत है, जिस पर उपभोक्ता वास्तव में ईवी को अपना सकें।’’ उन्होंने कहा कि एक औसत इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत एक लाख रुपये रहने के बीच उपभोक्ताओं से ऐसी प्रतिक्रिया मिली है कि जब इसकी कीमतें पेट्रोल स्कूटर के बराबर होंगी तो वे उसके बारे में सोचेंगे। इस राय को ही ध्यान में रखते हुए कीमतों में कटौती का फैसला किया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement