1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. क्रेडाई का सम्मेलन 15 फरवरी से, घर खरीदारों के लिए पेश करेगा एप

क्रेडाई का सम्मेलन 15 फरवरी से, घर खरीदारों के लिए पेश करेगा एप

गैर-मेट्रो शहरों में रीयल एस्टेट क्षेत्र को बढ़ावा देने और उसकी वृद्धि के लिए खाका तैयार करने के उददेश्य से रीयल एस्टेट कंपनियों का संगठन क्रेडाई नया रायपुर में ‘न्यू इंडिया समिट 2020’ के तीसरे संस्करण का आयोजन करेगा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 10, 2020 18:02 IST
CREDAI's conference will be presented from 15 February...- India TV Paisa

CREDAI's conference will be presented from 15 February for home

नई दिल्ली। गैर-मेट्रो शहरों में रीयल एस्टेट क्षेत्र को बढ़ावा देने और उसकी वृद्धि के लिए खाका तैयार करने के उददेश्य से रीयल एस्टेट कंपनियों का संगठन क्रेडाई नया रायपुर में ‘न्यू इंडिया समिट 2020’ के तीसरे संस्करण का आयोजन करेगा। इस दौरान, घर खरीदारों के लिए एक एप पेश किया जाएगा। इस सम्मेलन का आयोजन 15-16 फरवरी को किया जाएगा। इसका उद्देश्य गैर-महानगरीय शहरों में रीयल एस्टेट डेवलपरों की चुनौतियों और बाधाओं को दूर करने और रीयल्टी क्षेत्र में तेज वृद्धि के लिए उपयुक्त समाधानों तलाशने के लिए विचार-विमर्श करना है। 

इस सम्मेलन में देशभर से 700 से अधिक डेवलपर्स के भाग लेने की संभावना है। कॉन्फेडरेशन ऑफ रियल इस्टेट डेवलपर्स एसोसिएशंस ऑफ इंडिया (क्रेडाई) सम्मेलन में "क्रेडाई आवास एप" को लॉन्च करेगा। इससे आवासीय संपत्तियों को खरीदने की प्रक्रिया सुगम हो सकेगी। इससे खरीदार पसंदीदा परियोजना को पहचान कर सकेंगे और सीधे डेवलपर से संपर्क कर सकेंगे। क्रेडाई नेशनल के चेयरमैन जैक्से शाह ने कहा, "रीयल एस्टेट क्षेत्र देश की अर्थव्यवस्था में एक प्रमुख उत्प्रेरक होने के नाते, वर्तमान में विकास के मामले में क्रांति के लिए तैयार है। हमें उम्मीद है कि इस नई क्रांति का नेतृत्व देश के गैर-मेट्रो शहरों द्वारा किया जाएगा। 

Write a comment
X