Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Google के CEO सुंदर पिचाई को मिली क्लीन चिट, पुलिस अब नहीं करेगी पूछताछ

Google के CEO सुंदर पिचाई को मिली क्लीन चिट, पुलिस अब नहीं करेगी पूछताछ

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था लेकिन बाद में शिकायतकर्ता के पास उनके खिलाफ साक्ष्य न होने के कारण उन्हें इस मुकदमे से अलग कर दिया गया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: February 12, 2021 17:01 IST
उत्तर प्रदेश वाराणसी गूगल सीईओ सुंदर पिचाई, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुकदमा, Google के CEO सुंदर पि- India TV Paisa
Photo:AP

Google ceo Sundar Pichai 

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था लेकिन बाद में शिकायतकर्ता के पास उनके खिलाफ साक्ष्य न होने के कारण उन्हें इस मुकदमे से अलग कर दिया गया है। सुंदर पिचाई के खिलाफ दर्ज मुकदमे में अब वाराणसी पुलिस ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है। अब उनसे पुलिस कोई पुछताछ नही करेगी। इससे पहले कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने थाने में उनके खिलाफ आपराधिक षड्यंत्र, धमकी और आईटी ऐक्ट में मुकदमा दर्ज किया था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पुलिस ने पिछले हफ्ते Google के सीईओ सुंदर पिचाई और 17 अन्य लोगों पर आरोप लगाया था कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम किया था, लेकिन बाद में तकनीकी दिग्गज अधिकारियों के नाम हटा दिए। एफआईआर एक स्थानीय निवासी की शिकायत के बाद दर्ज की गई, जिसने दावा किया कि वीडियो पर आपत्ति जताए जाने के बाद उसको मोबाइल फोन पर 8500 से अधिक धमकी भरे कॉल आए।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement