1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. मण्णपुरम फाइनेंस डिबेंचर जारी कर जुटाएगी 250 करोड़ रुपए, ट्विटर भारत में शुरू करेगी फ्लीट्स फीचर

मण्णपुरम फाइनेंस डिबेंचर जारी कर जुटाएगी 250 करोड़ रुपए, ट्विटर भारत में शुरू करेगी फ्लीट्स फीचर

ट्विटर ने कहा कि वह जल्द ही भारत में अपना फ्लीट्स फीचर शुरू करेगी। ब्राजील और इटली के बाद भारत दुनिया में तीसरा ऐसा देश होगा जहां कंपनी अपना यह फीचर पेश करेगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 10, 2020 12:12 IST
Manappuram Finance to raise up to Rs 250 crore via debentures- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

Manappuram Finance to raise up to Rs 250 crore via debentures

नई दिल्‍ली। मण्णपुरम फाइनेंस गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर जारी कर 250 करोड़ रुपए जुटाएगी। कंपनी ने इस संबंध में बुधवार को शेयर बाजार को जानकारी दी। कंपनी ने कहा कि उसके निदेशक मंडल की वित्तीय संसाधन और प्रबंधन समिति ने निजी नियोजन के आधार पर सुरक्षित, भुनाने योग्य गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर जारी कर 250 करोड़ रुप्‍ए जुटाने की योजना को मंजूरी दे दी है।

ट्विटर भारत में शुरू करेगी फ्लीट्स फीचर

ट्विटर ने कहा कि वह जल्द ही भारत में अपना फ्लीट्स  फीचर शुरू करेगी। ब्राजील और इटली के बाद भारत दुनिया में तीसरा ऐसा देश होगा जहां कंपनी अपना यह फीचर पेश करेगी। ट्विटर ने एक बयान में कहा कि इससे उपयोक्ता ऐसा कंटेंट साझा कर सकेंगे जो 24 घंटे में खुदबखुद गायब हो जाएगा।

भारत में यह एप्पल के आईओएस और गूगल के एंड्राइड उपयोक्ता दोनों के लिए उपलब्ध होगा। यह फेसबुक और इंस्टाग्राम के स्टोरी फीचर की तरह ही होगा। कंपनी ने एक बयान में कहा कि फ्लीट्स को रीट्वीट नहीं किया जा सकेगा। ना ही इस पर लाइक या सार्वजनिक टिप्पणियां की जा सकेंगी।

यदि कोई इस तरह के संदेशों पर प्रतिक्रिया देना भी चाहता है तो वह उपयोक्ता को सीधे इनबॉक्स में संदेश भेजकर बातचीत जारी रख सकता है। कंपनी के मुताबिक लोगों को किसी फ्लीट के सामुदायिक नियमों के अनुरूप नहीं होने पर शिकायत करने की सुविधा भी मिलेगी।

Write a comment
X