Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. सैमसंग, एलजी ने लॉकडाउन की बढ़ी अवधि के बीच शुरू की ऑफर के साथ प्री-बुकिंग

सैमसंग, एलजी ने लॉकडाउन की बढ़ी अवधि के बीच शुरू की ऑफर के साथ प्री-बुकिंग

ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियां 10,000 रुपये मूल्य तक के उपहारों की पेशकश कर रही हैं

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: May 05, 2020 19:51 IST
LG, Samsung start pre booking- India TV Paisa

LG, Samsung start pre booking

नई दिल्ली। सैमसंग और एलजी जैसी प्रमुख कंपनियों ने लॉकडाउन (बंद) की बढ़ी अवधि में ग्राहकों के लिए प्री-बुकिंग शुरू की है। साथ ही ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियों ने कई ऑफर की भी पेशकश की है। एलजी और सैमसंग दोनों ने अपनी-अपनी वेबसाइट पर विभिन्न उत्पादों की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। इन्हें बाद में स्थानीय खुदरा दुकानदार द्वारा घरों पर डिलिवर किया जाएगा। ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियां 10,000 रुपये मूल्य तक के उपहारों की पेशकश कर रही हैं। इसमें कैशबैक और अन्य उत्पाद शामिल हैं। एलजी ने 15 मई तक और सैमसंग ने आठ मई तक के लिए प्री-बुकिंग सेवा शुरू की है। देश में 25 मार्च से लागू लॉकडाउन की वजह से घरेलू इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों की खुदरा दुकानें बंद हैं। वहीं केंद्र सरकार ने चार मई से लॉकडाउन के नियम-शर्तों में कुछ राहत दी है, इससे कंपनियों को मांग में सुधार की उम्मीद है।

सैमसंग ने एक बयान में कहा कि कोरोना वायरस महामारी के प्रति एहतियात बरतते हुए कंपनी ने अपने सभी खुदरा और वितरण नेटवर्क पर ग्राहकों को प्री-बुकिंग करने में मदद के प्रबंध किए हैं। वह घर से बाहर जाए बिना उत्पादों की बुकिंग कर सकते हैं। वह कंपनी के ऑनलाइन मंच सैमसंग शॉप पर सामान की बुकिंग कर सकते हैं जिसे बाद में सैमसंग के अधिकृत डीलर द्वारा घर पर डिलिवर कर दिया जाएगा। एलजी ने भी मोबाइल, घरेलू इलेक्ट्रॉनिक सामान इत्यादि की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement