A
Hindi News बिहार बिहार: कैमूर में भीषण सड़क दुर्घटना, 9 लोगों की मौके पर ही मौत, एक गायक की भी गई जान

बिहार: कैमूर में भीषण सड़क दुर्घटना, 9 लोगों की मौके पर ही मौत, एक गायक की भी गई जान

बिहार के कैमूर में तीन वाहनों की भीषण टक्कर में 9 लोगों की मौके पर मौत हो गई है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहन के परखच्चे तक उड़ गए। इस घटना के बाद एनएच 2 पर भीषण जाम भी लग गया।

bihar- India TV Hindi Image Source : ANI बिहार में बड़ा हादसा

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकली के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो बाइक को मारते हुए दूसरी लेन में जाकर सामने से ट्रक में टक्कर मार दी, जिसमें स्कॉर्पियो में सवार दो महिला सहित कुल 8 लोग और बाइक सवार एक व्यक्ति यानी कुल 9 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई । सभी शवों को गाड़ी से निकाल कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सदर अस्पताल भभुआ,जहां कैमूर डीएम सावन कुमार और एसपी ललित मोहन शर्मा पहुंचकर पोस्टमार्टम करवाने और उनके परिजनों को सूचना देने की कार्रवाई में जुटे हुए थे । मृतकों में छोटू पांडे मशहूर गायक है जो बक्सर जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के देवरिया गांव का रहने वाला है।

कैमूर जिलाधिकारी सावन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया देवकली के पास स्कॉर्पियो बाइक को धक्का मारते हुए ट्रक से टकराई है जिसमें बाइक सवार सहित कुल 9 लोगों की मौत हो गई है । जिसमें मृतकों में गाड़ी मालिक और दो महिला भी बताई जा रही है। सभी की डेड बॉडी पोस्टमार्टम हाउस भभुआ भेजी गई है । मृतकों में कानपुर के रहने वाली सिमरन श्रीवास्तव और सत्य प्रकाश मिश्रा है तो वही बनारस की आंचल तिवारी और बक्सर जिला के गम्हरिया के गाड़ी मालिक सत्य प्रकाश राय और बक्सर के छोटू पांडे बताये जा रहे है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा ।

मोहनिया डीएसपी दिलीप कुमार ने बताया सासाराम की तरफ से वाराणसी की तरफ स्कॉर्पियो पर सवार होकर कुल 8 लोग जा रहे थे। तभी मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच 2 पर देवकली के पास स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को टक्कर मारते हुए डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में सामने से आ रहे ट्रक में टक्कर मार दी।

(रिपोर्ट: मुकुल जायसवाल)

ये भी पढ़ें: 

दुनिया में अलग-अलग नामों से जानी जाती है कॉफी, कहीं 'काबा' तो कहीं है 'कोपी'

Explainer: क्या राजनीतिक दलों को इनकम टैक्स देना पड़ता है! कांग्रेस ने IT विभाग पर क्या आरोप लगाए?