A
Hindi News बिहार Bihar News: बच्चों को नहीं मिली यूनिफॉर्म, सरकारी स्कूल में तलवार लेकर घुस गया बाप

Bihar News: बच्चों को नहीं मिली यूनिफॉर्म, सरकारी स्कूल में तलवार लेकर घुस गया बाप

Bihar News:बिहार के अररिया से एक बड़ी ही चौंकाने वाली खबर आ रही है, यहां एक सरकारी स्कूल में जब बच्चों को यूनिफॉर्म नहीं मिली तो उनके पिता जी स्कूल में नंगी तलवार लेकर आ गए। जम कर बवाल काटा, शिक्षकों को धमकाया।

Bihar police (File Photo)- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Bihar police (File Photo)

Highlights

  • बिहार से आई चौंकाने वाली खबर
  • बच्चों को स्कूल में यूनिफॉर्म नहीं मिला तो तलवार लेकर घुस गया बाप
  • पुलिस ने दर्ज की FIR

Bihar News: बिहार के अररिया से एक बड़ी ही चौंकाने वाली खबर आ रही है, यहां एक सरकारी स्कूल में जब बच्चों को यूनिफॉर्म नहीं मिली तो उनके पिता जी स्कूल में नंगी तलवार लेकर आ गए। जम कर बवाल काटा, शिक्षकों को धमकाया। हालांकि बाद में शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गई। दरअसल मामला बिहार के अररिया जिले के जोकीहाट प्रखंड का है, जहां के भगवानपुर पंचायत के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को यूनिफॉर्म और किताब के पैसे नहीं मिले तो उनके पिता ने नंगी तलवार लेकर पूरे स्कूल परिसर में बवाल मचा दिया।

कहा 24 घंटे के अंदर चाहिए पैसे

तलवार लिए शख्स ने स्कूल में घुस कर शिक्षकों को जम कर धमकाया और उनसे कहा कि उसे 24 घंटे के अंदर यूनिफॉर्म और किताब के पैसे चाहिए। और अगर तय समय में पैसे नहीं मिले तो वह दोबारा आएगा। हालांकि जब शख्स तलवार लेकर शिक्षकों को धमका रहा था तो किसी ने उसका वीडियो बना लिया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शख्स तलवार लिए अधनंगी अवस्था में शिक्षकों को डरा धमका रहा है। 

लुंगी में पहुंचा था स्कूल

बच्चों के यूनिफॉर्म और किताब के पैसे ना मिलने से पिता जिसका नाम अकबर बताया जा रहा है, इतना ज्यादा गुस्से में था कि वह स्कूल के लिए लुंगी में ही घर से निकल गया। उसने ऊपर कुछ नहीं पहन रखा था। सोशल मीडिया पर अकबर का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं, तो कुछ लोग कह रहे हैं कि जब बच्चों को यूनिफॉर्म और किताब के पैसे नहीं मिलेंगे तो बेचारा बाप क्या करेगा। हालांकि, कुछ लोगों का यह भी कहना है कि इस तरह से कानून को अपने हाथ में लेना किसी भी रूप में जायज नहीं ठहराया जा सकता।

आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

धारदार हथियार देख कर स्कूल में बाकी के बच्चे भी सहम गए। शिक्षकों में भी डर का माहौल है। हालांकि स्कूल के हेडमास्टर ने आरोपी शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। आरोपी के खिलाफ जोकीहाट के पुलिस थाना अध्यक्ष ने लिखित रूप में शिकायत दर्ज कर ली है।