A
Hindi News बिहार Bihar Politics: 'सरकार गिरवा दें, ताकि उन्हें कोई जगह मिल जाए', नीतीश कुमार का सुशील मोदी पर बड़ा हमला

Bihar Politics: 'सरकार गिरवा दें, ताकि उन्हें कोई जगह मिल जाए', नीतीश कुमार का सुशील मोदी पर बड़ा हमला

Bihar Politics: नीतीश कुमार ने 2020 में विधानसभा चुनावों के बाद की स्थिति का हवाला देते हुए याद किया कि मोदी को मंत्रिमंडल में शामिल नहीं करने से उन्हें कितनी तकलीफ हुई थी।

Bihar CM Nitish Kumar- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Bihar CM Nitish Kumar

Highlights

  • सुशील मोदी पर नीतीश का पलटवार
  • 'महागठबंधन की सरकार गिरवा दें'
  • 'रोज बोले, ताकि केंद्र उनसे खुश हो जाए'

Bihar Politics: बिहार में नई बनी सरकार पर बीजेपी का हमला लगातार जारी है। इस बीच, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पलटवार किया है। नीतीश कुमार ने कहा कि सुशील मोदी से कहिए कि वे महागठबंधन की सरकार गिरवा दें। नीतीश कुमार ने बीजेपी नेता और राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पर तंज कसते हुए कहा, "सुशील कुमार अगर कह रहे हैं, तो उन्हें कहिए की सरकार गिरवा दें, ताकि उन्हें कोई जगह मिल जाए। उन्हें कहिए कि वे रोज बोले ताकि केंद्र सरकार उनसे खुश हो जाए।"

इस दौरान नीतीश कुमार ने 2020 में विधानसभा चुनावों के बाद की स्थिति का हवाला देते हुए याद किया कि मोदी को मंत्रिमंडल में शामिल नहीं करने से उन्हें कितनी तकलीफ हुई थी। इन चुनावों में एनडीए सत्ता में लौटा था। उस समय एनडीए में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू शामिल थी। 

मेरे खिलाफ रोज बातें करने दीजिए- नीतीश

जदयू नेता ने कहा, "उन्हें मेरे खिलाफ रोज बातें करने दीजिए। इससे शायद उनका शीर्ष नेतृत्व उनके लिए कुछ करें।" नीतीश कुमार ने पिछले सप्ताह विश्वास मत के दौरान विधानसभा में मोदी समेत बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं को पार्टी में नजरअंदाज किए जाने पर अपनी नाखुशी भी जताई थी। 

Image Source : File PhotoNitish Kumar And Tejashwi Yadav

गौरतलब है कि हाल ही में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा था कि बिहार की महागठबंध सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी और जल्द ही सरकार गिर जाएगी। सुशील मोदी ने कहा था कि सीएम नीतीश कुमार चाहते हैं कि आरजेडी नेता और उनकी सरकार में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आईआरसीटीसी केस में जल्द से जल्द जेल चले जाएं। सुशील मोदी ने कहा था कि आईआरसीटीसी केस में तेजस्वी यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी चार्जशीटेड हैं और मामला हाईकोर्ट में लंबित है।