A
Hindi News बिहार Bihar Unlock: बिहार में शत-प्रतिशत उपस्थिति के साथ काम करेंगे सभी कार्यालय, सीएम ने रात्रि कर्फ्यू को लेकर कही ये बात

Bihar Unlock: बिहार में शत-प्रतिशत उपस्थिति के साथ काम करेंगे सभी कार्यालय, सीएम ने रात्रि कर्फ्यू को लेकर कही ये बात

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की। समीक्षा बैठक के बाद सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा कि 23 जून से 6 जुलाई तक सरकारी एवं गैर-सरकारी कार्यालय शत-प्रतिशत उपस्थिति के साथ काम करेंगे।

<p>नीतीश कुमार, <span...- India TV Hindi Image Source : ANI नीतीश कुमार, बिहार के मुख्यमंत्री 

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की। समीक्षा बैठक के बाद सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा कि 23 जून से 6 जुलाई तक सरकारी एवं गैर-सरकारी कार्यालय शत-प्रतिशत उपस्थिति के साथ काम करेंगे। वहीं अपने एक अन्य ट्वीट में नीतीश कुमार ने कहा कि दुकानें 7 बजे संध्या तक खुलेगी, रात्रि कर्फ्यू (Night Curfew) रात्रि 9 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा।

Image Source : TwitterBihar Unlock latest news

https://www.indiatv.in/topic/biharhttps://www.indiatv.in/topic/bihar में कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा के बाद अगले एक सप्ताह यानी 23 जून से छह जुलाई तक प्रतिबंधों में कुछ ढील दी गयी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, ‘‘कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की। 23 जून से छह जुलाई तक सरकारी एवं गैर-सरकारी कार्यालय शत-प्रतिशत उपस्थिति के साथ काम करेंगे। दुकानें सात बजे संध्या तक खुलेंगी। रात्रि कर्फ्यू रात्रि नौ बजे से सुबह पांच बजे तक लागू रहेगा।

पार्क एवं उद्यान छह बजे सुबह से 12 बजे दिन तक खुलेंगे। अभी भी सतर्कता बरतने की आवश्यकता है।’’ बिहार सरकार ने कोरोना संक्रमण के मद्देनजर पांच मई को लॉकडाउन लगाया था और उसके बाद प्रत्येक सप्ताह कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा कर प्रतिबंधों में ढील दी जाती रही है। बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण रविवार को सात और व्यक्तियों की मौत हो जाने से मृतकों की संख्या बढ़कर 9550 हो गयी है। मुख्यमंत्री ने सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से छह करोड़ वयस्कों को छह माह में कोरोना का टीका लगाए जाने के कार्यक्रम की शुरूआत की।