A
Hindi News बिहार चिराग ने लालू और अपने पिता की नजदीकियां याद कीं लेकिन RJD के साथ गठबंधन पर चुप्पी साधी

चिराग ने लालू और अपने पिता की नजदीकियां याद कीं लेकिन RJD के साथ गठबंधन पर चुप्पी साधी

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता चिराग पासवान ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिले समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।

चिराग ने लालू और अपने पिता की नजदीकियां याद कीं लेकिन RJD के साथ गठबंधन पर चुप्पी साधी- India TV Hindi Image Source : PTI चिराग ने लालू और अपने पिता की नजदीकियां याद कीं लेकिन RJD के साथ गठबंधन पर चुप्पी साधी

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता चिराग पासवान ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिले समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया और अपने दिवंगत पिता रामविलास पासवान के साथ उनके ‘‘सौहार्दपूर्ण संबंधों’’ को याद किया लेकिन वह राजद के साथ गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल को टाल गए। 

चिराग ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान राजद प्रमुख द्वारा उनका समर्थन किए जाने तथा राजद और लोजपा नेता के बीच गठबंधन की वकालत किए जाने को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘‘लालू जी के मेरे पिता और राजनीतिक गुरु रामविलास पासवान के साथ अच्छे संबंध थे। मेरे नेतृत्व की तारीफ करने के लिए उनका धन्यवाद करता हूं लेकिन मेरी वर्तमान प्राथमिकता राज्यव्यापी आशीर्वाद यात्रा है।’’ 

लालू ने दिल्ली में समाजवादी नेता शरद यादव से मंगलवार को मुलाकात के बाद संवाददाताओं से बातचीत के दौरान लोजपा नेता चिराग पासवान का भी समर्थन किया और कहा कि विवादों के बावजूद वह युवा सांसद एक नेता के तौर पर उभर कर सामने आए हैं। 

पासवान हाल में पार्टी में उस वक्त कमजोर पड़ गए जब उनके चाचा पशुपति कुमार पारस की अगुवाई में पांच सांसद उनसे अलग हो गए। लालू प्रसाद ने अपनी पार्टी और लोजपा नेता के बीच गठबंधन की वकालत की।