A
Hindi News बिहार जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट, एक पक्ष ने मारी गोली, तो दूसरे गुट ने खदेड़कर तलवार से काटा

जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट, एक पक्ष ने मारी गोली, तो दूसरे गुट ने खदेड़कर तलवार से काटा

पटना के सालिमपुर थाना इलाके के शाहपुर गांव में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। मामला इतना आगे बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को गोलियों से भून डाला। वहीं, दूसरे पक्ष ने शख्स को खदेड़कर तलवार से काट डाला।

घायल शख्स का अस्पताल में इलाज चल रहा है।- India TV Hindi घायल शख्स का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बिहार की राजधानी पटना के सालिमपुर थाना इलाके के शाहपुर गांव में शुक्रवार को जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर खूनी खेल खेला गया। इस हादसे में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को गोलियों से भून डाला, जिनका इलाज पटना के पीएमसीएच (PMCH) में चल रहा है। वहीं, दूसरे पक्ष ने गोलीबारी कर भाग रहे शख्स को खदेड़कर तलवार से काट डाला। इलाज के दौरान शख्स की मौत हो गई। 

झड़प में एक व्यक्ति की मौत

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने पटना बख्तियारपुर मार्ग पर जमकर प्रदर्शन किया। सूचना मिलते ही ग्रामीण एसपी, बाढ़ डीएसपी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। घटना के बाद पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। पटना के ग्रामीण एसपी ने बताया कि एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हुई है। इस झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरे का इलाज पटना के PMCH में चल रहा है। 

जमीन विवाद का चल रहा मामला

पुलिस के मुताबिक, पटना के सालिमपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव के रहने वाले कांग्रेस यादव और विकास यादव के बीच सालों से जमीन विवाद का मामला चल रहा है। शुक्रवार को दोनों पक्षों के बीच इसी विवाद को लेकर मारपीट शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि कांग्रेस यादव अपने गाय का दूध दूह रहे थे। इसी क्रम में विकास यादव अपने एक दोस्त के साथ वहां पहुंचा और कांग्रेस यादव को बैक टू बैक तीन गोली मारी। 

विकास यादव को तलवार से काटा

घटना को अंजाम देने के बाद भागने लगे। इसी क्रम में कांग्रेस यादव के परिजनों ने तलवार लेकर विकास यादव को खदेड़ दिया। तलवार से विकास यादव को बुरी तरह काट डाला। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, घायल कांग्रेस यादव को परिजनों ने इलाज के लिए पटना के PMCH में भर्ती कराया। अपराधियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है।
- पटना से बिटू कुमार की रिपोर्ट

लालू यादव कर गए बड़ी गलती? RJD सुप्रीमो के खुलासे पर विजय सिन्हा बोले- सजा फिर से हो लागू

पंजाब में पराली जलाने की घटनाएं, हरियाणा सरकार ने NASA की सैटेलाइट इमेज जारी कर दावे की खोली पोल