A
Hindi News बिहार 'ऐसे छापिएगा तो हम बोलना बंद कर देंगे, जो हम बोले उसको तो छापे नहीं', मीडिया पर बिफरे नीतीश

'ऐसे छापिएगा तो हम बोलना बंद कर देंगे, जो हम बोले उसको तो छापे नहीं', मीडिया पर बिफरे नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडियाकर्मियों पर बिफरते हुए कहा कि अगर इस तरह से आपलोग छापिएगा तो हम बोलना ही बंद कर देंगे, जो हम बोले उसे आपलोगों ने छापा ही नहीं।

नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री, बिहार- India TV Hindi Image Source : पीटीआई नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री, बिहार

पटना: मोतिहारी सेंट्रल यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में अपने बयान को लेकर फिर से सुर्खियों में आए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मीडियाकर्मियों पर बिफर पड़े। उनका कहना था कि कार्यक्रम में उन्होंने जो भी बयान दिया उसका गलत मतलब निकाला गया। उन्होंने बीजेपी के साथ जाने को लेकर कोई बात नहीं कही। नीतीश ने कहा-हम ऐसी कोई बात नहीं कहे कि हम आपके (बीजेपी) साथ हैं। 

यूनिवर्सिटी की स्थापना के संघर्ष के बारे में बताया

नीतीश कुमार ने कहा कि हम तो उस बात का जिक्र कर रहे थे किस तरह से सेंट्रल यूनिवर्सिटी की स्थापना के लिए सरकार की ओर से प्रयास किए गए थे। हम शुरू से चाहते ते कि मोतिहारी में एक सेंट्रल यूनिवर्सिटी हो। पहले केवल गया की बात थी लेकिन गया में तो पहले से यूनिवर्सिटी की सुविधा है। 

हमको तकलीफ हुई-नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने कहा कि हम इन्ही चीजों का जिक्र करते हुए कह रहे थे कि आप (बीजेपी) सब इन सब चीजों को याद रखिएगा न..तो सब ताली बजाकर कह दिया कि याद रखेंगे.. बस यही बात हुई। हम देखे न्यूज पेपर में आ गया तो हमको तकलीफ तो हुई। अरे हम जो और बात बोले उसको छापना चाहिए था। हम तो सिर्फ याद दिलाते हैं कि बिहार के हित में पहले की तुलना में कितना काम हुआ।

मोतिहारी सेंट्र यूनिवर्सिटी का कार्यक्रम में नीतीश कुमार जब मंच से बोल रहे थे उस वक्त बिहार दौरे पर आयीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर समेत बीजेपी के कई नेता मौजूद थे। नीतीश कुमार ने अपने संबोधन के दौरान कहा था-'जितने लोग हमारे हैं सब साथी हैं, छोड़िए ना भाई हम अलग हैं आप अलग हैं... इसका कोई मतलब है? जब तक जिंदा है, तब तक आपलोगों (भाजपा नेताओं) से दोस्ती बनी रहेगी।'