A
Hindi News बिहार आग लगने की वजह से 4 बच्चों सहित 5 की मौत, बिहार के किशनगंज में हुआ हादसा

आग लगने की वजह से 4 बच्चों सहित 5 की मौत, बिहार के किशनगंज में हुआ हादसा

हादसे में एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई है और उसे उपचार के लिए पास के सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है, महिला की हालत भी नाजुक बताई जा रही है।

<p>बिहार के किशनगंज में...- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB बिहार के किशनगंज में आग लगने की वजह से 5 लोगों की जान चली गई है

पटना। सिलेंडर फटने की वजह से बिहार के किशनगंज में सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। सिलेंडर फटने की वजह से आग भड़की और उस आग में एक ही परिवार के 4 बच्चों सहित 5 लोग जिंदा जल गए, हादसा सोमवार तड़के हुए है। हादसे में एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई है और उसे उपचार के लिए पास के सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है, महिला की हालत भी नाजुक बताई जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार किशनगंज की सलाम कॉलोनी में सोमवार तड़के यह हादसा हुआ जिसमें नूर बाबू (44 वर्ष) और उनके 4 बच्चे जिनमें 2 बेटे और 2 बेटियां थीं, की मृत्यु हो गई। नूर बाबू की पत्नी शहजादी बेगम (32 वर्ष) इस हादसे में बुरी तरह झुल गई।  प्राप्त जानकारी के अनुसार गैस सिलेंडर फटने से ये हादसा हुआ है।फायर ब्रिगेड को आग बुझाने में काफी मशक्कत करना पड़ा। आला अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया है और हालात का जायजा लिया है। 

आग लगने की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। किसी तरह से आग पर काबू पाया गया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने पांच लोगों के मौत की पुष्टि की है। साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही मृतकों के परिजनों को जरूरी सहायता मुहैया कराई जाएगी, मुआवजा दिलाया जाएगा।