A
Hindi News बिहार बिहार में 4 बच्चों की मां ने पुलिस थाने में ससुर से की शादी, Video देख आप भी कहेंगे क्या जमाना आ गया

बिहार में 4 बच्चों की मां ने पुलिस थाने में ससुर से की शादी, Video देख आप भी कहेंगे क्या जमाना आ गया

तूफानी साह और सीमा के प्रेम प्रसंग की जानकारी जब परिजनों और गांव के लोगों को हुई तो मामला पुलिस थाने तक जा पहुंचा। सीमा अपने चचिया ससुर पर शादी का दवाब बनाने लगी।

शादी करते तूफानी साह और सीमा - India TV Hindi Image Source : INDIA TV शादी करते तूफानी साह और सीमा

गोपालगंजः कहते हैं न प्यार अंधा होता है। प्यार अंधा ही नहीं सामाजिक बंधनों को न मानने वाला भी होता है। ठीक ऐसा ही मामला बिहार के गोपालगंज में सामने आया है। भोरे थाना क्षेत्र के दुबवलिया गांव में चार बच्चों की मां ने अपने चचिया ससुर से ही शादी कर ली। यह शादी पुलिसवालों की मौजूदगी में थाना परिसर में हुई। इस शादी की चर्चा गोपालगंज ही नहीं पूरे बिहार में हो रही है।

6 महीने हुई थी पति की मौत

मिली जानकारी के अनुसार, दुबवलिया गांव निवासी एक युवक की छह महीने पहले ट्रेन से कटकर मौत हो गयी थी। पति की मौत होने के बाद सीमा देवी विधवा हो गई। चार बच्चों की परवरिश की जिम्मेदारी सीमा के सिर पर थी। वह अंदर ही अंदर टूट चुकी थी। पिछले एक महीने से सीमा का दिल अपने ही चचेरे ससुर तूफानी साह पर आ गया और दोनों के बीच एक अलग ही रिश्ता बन गया। दोनों के इस रिश्ते को परिवार के लोग स्वीकार नहीं किए। लोगों का कहना था कि समाज में इस तरह की शादी ठीक नहीं है। वहीं कुछ लोगों का कहना था कि पति की मौत के छह महीने के अंदर चार बच्चों की मां की शादी से गलत संदेश जाएगा। 

Image Source : india tvशादी करते तूफानी साह और सीमा

पति की मौत के बाद ससुर से बन गए थे प्रेम संंबंध

तूफानी साह और सीमा के प्रेम प्रसंग की जानकारी जब परिजनों और गांव के लोगों को हुई तो मामला पुलिस थाने तक जा पहुंचा। सीमा अपने चचिया ससुर पर शादी का दवाब बनाने लगी। काफी मान मन्नौवल के बाद भी जब बात नहीं बनी तो  पुलिस वालों ने थाना परिसर में दोनों की शादी करा दी।  फूल माला और सिंदूर मंगा कर थाना परिसर के मंदिर के दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद दोनों खुशी जाहिर की। सीमा ने कहा कि मैं शादी से बहुत खुश हू और मुझे नई जिंदगी मिल गई। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

बताया जा रहा है कि चचिया ससुर से थाने करने वाली सीमा चार बच्चों की मां है। पति की मौत छह महीने पहले ही हुई थी। शादी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों की शादी का इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

(गोपालगज से अयाज़ अहमद की रिपोर्ट)