A
Hindi News बिहार 'आते हैं और अगड़म-बगड़म बोल के चले जाते हैं, वे क्या जानते हैं बिहार के बारे में?' अमित शाह के बयान पर बिफरे नीतीश

'आते हैं और अगड़म-बगड़म बोल के चले जाते हैं, वे क्या जानते हैं बिहार के बारे में?' अमित शाह के बयान पर बिफरे नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अमित शाह के बयान पर कहा कि ये लोग बिहार के बारे में क्या जानते है ? बिहार आते हैं और अगड़म बगड़म बोलकर चले जाते हैं। इनलोगों की बात का कोई वैल्यू नहीं है।

नीतीश कुमार, सीएम बिहार- India TV Hindi Image Source : पीआईबी नीतीश कुमार, सीएम बिहार

 पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब अमित शाह के बयानों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इन लोगों के बारे में क्या बोलना है.. बिहार आते हैं और अगड़म-बगड़म बोल के चले जाते हैं.. ये लोग क्या जानते हैं बिहार और देश-दुनिया के बारे में।  कोई ज्ञान है.. बिहार का कितना ज्यादा विकास हो रहा है कितना काम हुआ है.. इसकी कोई जानकारी इनलोगों को है। उनलोगों का कोई वैल्यू नहीं है।

विपक्षी एकजुटता से घबरा गए हैं ये लोग-नीतीश

नीतीश कुमार आज बख्तियारपुर में एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने विपक्षी एकता को लेकर कहा कि  जब सब लोग एकजुट हो रहा है तो इससे उनलोगों में घबराहट है। अब घबराहट में आकर कुछ से कुछ बोल रहे हैं। वहीं इंडिया गठबंधन द्वारा कुछ पत्रकारों के बॉयकाट के सवाल पर नीतीश ने कहा कि इसके बारे में उन्हें नहीं मालूम है। नीतीश ने कहा कि वे कभी पत्रकारों की आजादी के खिलाफ नहीं रहे हैं। पत्रकारों को पूरी आजादी मिलनी चाहिए। पत्रकार पर कोई नियंत्रण नहीं होना चाहिए। हम तो आजादी के पक्षधर हैं। 

जेडीयू और आरजेडी अमित शाह ने किया तीखा प्रहार

बता दें कि आज अमित शाह ने मधुबनी में एक सभा को संबोधित करते हुए जेडीयू और आरजेडी के गठबंधन पर तीखा प्रहार किया था। उन्होंने कहा कि ये दोनों दल तेल और पानी की तरह हैं और आपस में कभी नहीं मिलेंगे। अमित शाह ने कहा-नीतीश बाबू को बताना चाहता हूं कि स्वार्थ कितना भी बढ़ जाए, पानी और तेल कभी एक नहीं होते। तेल के पास खोने को कुछ नहीं है, वह तो पानी को ही बदनाम करता है। अमित शाह ने कहा कि आपने (नीतीश कुमार) प्रधानमंत्री बनने के लिए जो गठबंधन किया है वह आपको ही ले डूबेगा।

'नीतीश पीएम बनना चाहते हैं, लालू को बेटे को सीएम बनाना है'

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ''यह गठबंधन स्वार्थ का है। लालू यादव अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। लेकिन यह संभव नहीं है क्योंकि प्रधानमंत्री का पद खाली नहीं है। नरेंद्र मोदी फिर से वही पद संभालने जा रहे हैं। यह गठबंधन बिहार को फिर से जंगलराज की ओर ले जा रहा है। तुष्टिकरण के जरिए वे बिहार को ऐसे तत्वों के हाथों में सौंप रहे हैं जो बिहार को सुरक्षित नहीं रहने देंगे।"