A
Hindi News बिहार ट्रेन लेट हुई तो फोड़ दिया रेल ड्राइवर का सिर, गाली दिया और कर दिया लहूलुहान

ट्रेन लेट हुई तो फोड़ दिया रेल ड्राइवर का सिर, गाली दिया और कर दिया लहूलुहान

बिहार के काढ़ागोला रोड रेलवे स्टेशन पर ट्रेन लेट होने पर एक यात्री ने रेल ड्राइवर का सिर फोड़ दिया और उसे गालियां दी। ट्रेन ड्राइवर के सिर में टांके लगे हैं। आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

ट्रेन लेट हुई तो फोड़ दिया रेल ड्राइवर का सिर- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ट्रेन लेट हुई तो फोड़ दिया रेल ड्राइवर का सिर

बिहार के कटिहार में एक ट्रेन आधा घंटा क्या लेट हुई यात्री ने ड्राइवर का सिर ही फोड़ दिया। मामला सोनपुर रेल मंडल के काढ़ागोला रोड रेलवे स्टेशन है। मिली जानकारी के अनुसार, ट्रेन नंबर 03316 समस्तीपुर-कटिहार पैसेंजर  आधा घंटा देरी से चल रही थी। बुधवार को काढ़ागोला  रेलवे स्टेशन पर समस्तीपुर-कटिहार पैसेंजर आने के बाद करीब आधे घंटे तक ट्रेन किसी कारण से स्टेशन पर रुकी हुई थी। पैसेंजर से सफर करने के लिए काढ़ागोला निवासी सुशील कुमार रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहा था। 

सिर फटने से लहूलुहान हुआ ड्राइवर

ट्रेन के लेट होने के कारण पूछने के लिए सुशील कुमार ट्रेन ड्राइवर के इंजन रूम के गेट को खोलने का प्रयास किया। इसी दौरान ड्राइवर जैसे ही बाहर निकलने की कोशिश किया तो यात्री उसे गाली देना शुरु कर दिया। इस बीच सुशील अचानक से पत्थर उठाकर ड्राइवर के सिर में मार दिया। पत्थर लगते ही ट्रेन ड्राइवर का सिर फट गया और वह लहूलुहान हो गया। 

नशे में धुत था आरोपी

बताया जा रहा है ट्रेन के ड्राइवर का सिर फोड़ने वाला आरोपी सुशील नशे की हालत में था। घायल ड्राइवर को स्टेशन मास्टर के कक्ष में लाया गया। जिसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरारी के स्वास्थ्य कर्मी को प्राथमिक उपचार के लिए बुलाया गया, जहां पर ड्राइवर प्रभास चंद चौरसिया के सिर में टांका लगाया गया। वहीं इस घटना के दौरान लगभग डेढ़ घंटे तक ट्रेन काढ़ागोला रोड़ स्टेशन पर खड़ी रही। जिससे यात्रा कर रहे अन्य लोगों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

रेलवे स्टेशन से ही पकड़ा गया आरोपी

शराब के नेश में धुत सुनील कुमार को स्टेशन मास्टर,रेल कर्मी सहित आरपीएफ के जवान ने मौके पर से पकड़ लिया और काढ़ागोला रोड़ स्टेशन कक्ष में उसे बंद कर दिया। स्टेशन मास्टर के द्वारा इस घटना की सूचना नवगछिया आरपीएफ को  दिया गया। उन्होंने बताया कि आगे की कारवाही की जाएगी।

(रिपोर्ट- निरंजन सिंह, कटिहार)