A
Hindi News बिहार पटना पटना: रात एक बजे राबड़ी ने खोले बहू एश्‍वर्या के लिए घर के दवारजे, सुलह के बाद शिकायत ली वापस

पटना: रात एक बजे राबड़ी ने खोले बहू एश्‍वर्या के लिए घर के दवारजे, सुलह के बाद शिकायत ली वापस

बिहार के प्रमुख राजनीतिक घराने लालू प्रसाद यादव के परिवार में जारी कलह रविवार रात एक बड़े ड्रामे के बाद शांत हुई।

<p>Aishwarya Rai and Tej Pratap </p>- India TV Hindi Aishwarya Rai and Tej Pratap 

बिहार के प्रमुख राजनीतिक घराने लालू प्रसाद यादव के परिवार में जारी कलह रविवार रात एक बड़े ड्रामे के बाद शांत हुई। रविवार को घर से बाहर निकालने का आरोप लगाने वाली बहू एश्‍वर्या के लिए रात करीब 1 बजे उनकी सास एवं बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी ने आखिरकार दरवाजे खोल दिए। पुलिस ने दोनों पक्षों से बातचीत और लिखित आश्वासन के बाद समझौता कराया। रात एक बजे जब ऐश्वर्या राय आवास में अंदर गई तो उसके बाद पिता चंद्रिका राय अपने परिवार के साथ अपने घर वापस लौटे। समझौता हो जाने की स्थिति में ऐश्वर्या ने भी अपना आवेदन वापस ले लिया है।

बता दें कि रविवार को अचानक लालू परिवार एक बार फिर चर्चा के बीच तब आ गया जब लालू यादव के बेटे तेज प्रताप की पत्‍नी एश्‍वर्या राय ने महिला आयोग में अपनी सास राबड़ी देवी और बड़ी ननद मीसा भारती पर घर से निकालने का आरोप लगाया दिया। महिला हेल्पलाईन की अधिकारी प्रमिला ने पटना के दस सकुर्लर रोड स्थित आवास पर जांच के दौरान कहा कि ऐश्वर्या ने मुझे फोन कर ससुराल से बाहर निकालने की बात कही। इस दौरान वहां ऐश्वर्या और उनके माता-पिता सहित परिवार के अन्य सदस्य भी उपस्थित थे।

ऐश्वर्या ने आरोप लगाया कि राबड़ी देवी और मीसा भारती उन्हें घर से भगाना चाहते हैं। ऐश्वर्या की 16 महीने पहले तेजप्रताप के साथ शादी हुई थी। तेजप्रताप ने स्थानीय अदालत में तलाक की अर्जी दे रखी है। ऐश्वर्या का कहना है कि उन्हें आज सुबह से खाना नहीं मिला है, पीने का पानी भी नहीं लेने दिया गया और उन्हें रसोई घर में जाने नहीं दिया जाता।

ऐश्वर्या ने आरोप लगाया कि जब मदद के लिए उन्होंने अपने प्रोटेक्शन अफसर को फोन किया तो गालियां दी गईं। ऐश्वर्या ने आरोप लगाया कि राबड़ी देवी ने रसोई की चाभी अपने पास रख ली है। मीसा भारती ने उन्हें धक्का दिया जिससे उनका बिछुआ गिर गया। उन्होंने आरोप लगाया कि वहां से भागने का प्रयास करने पर उनका पीछा कर रहे राबड़ी आवास के एक कर्मचारी ने उनके मोबाईल फोन में रिकार्ड किए गए वीडियो को डिलिट करने का प्रयास किया। वहां तैनात अन्य कर्मचारियों ने उन्हें बंद कर दिया और उनके माता-पिता को भी आवास के भीतर नहीं आने दिया।