A
Hindi News बिहार 'कांग्रेस से लाठी खाए लोग...', पटना में मीटिंग कर रहे विपक्षी दलों पर जमकर बरसे सम्राट चौधरी

'कांग्रेस से लाठी खाए लोग...', पटना में मीटिंग कर रहे विपक्षी दलों पर जमकर बरसे सम्राट चौधरी

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पटना में सीएम आवास में हो रही विपक्षी दलों के बड़े नेताओं की बैठक को लेकर बड़ा हमला बोला है।

Samrat Chaudhary, Samrat Chowdhary Patna Meeting, Patna Meeting- India TV Hindi Image Source : FILE बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी।

पटना: बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर शुक्रवार पर जमकर निशाना साधा। नीतीश को ‘लोकतंत्र के लिए खतरा’ बताते हुए चौधरी ने शुक्रवार को कहा कि सीएम आवास में विपक्ष की बैठक सरकारी तंत्र का दुरुपयोग है। विपक्षी दलों की बैठक को लेकर पूछे गए एक सवाल पर चौधरी ने कहा, कांग्रेस से लाठी खाए लोग आज कांग्रेस के साथ बैठक कर रहे हैं। इन लोगों को शर्म भी नहीं आती। आने वाले लोकसभा चुनाव में एक बार फिर नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी।’

‘सीएम आवास में बैठक ठीक नहीं’
सम्राट चौधरी यह याद दिलाना नहीं भूले कि लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती का नाम भी आपातकाल के मीसा कानून पर रखा गया है। चौधरी ने विपक्षी दलों की बैठक मुख्यमंत्री आवास पर किए जाने पर सवाल उठाते हुए कहा ‘वहां विभिन्न राजनीतिक दलों कि बैठक का आयोजन करना सही नहीं हैं। यह सरकारी तंत्र का दुरुपयोग है।’ उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का मुख्यमंत्री पद पर रहना ‘लोकतंत्र के लिए खतरा’ है। चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार किसी भी तरह की बैठक कर लें, लेकिन उनको कोई फायदा नहीं होने वाला है।

‘राहुल ने ही अध्यादेश फाड़ा था’
बिहार बीजेपी चीफ ने कहा, ‘नीतीश कुमार कुछ दिनों तक विधायकों के बल पर रह सकते हैं, लेकिन उनका हटना तय है।’ चौधरी ने बैठक में भाग लेने वालों को ‘लूटने वाले’ बताते हुए कहा कि इस बैठक में शामिल लगभग सभी नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं। उन्होंने कांग्रेस को दोहरा चरित्र अपनाने वाली पार्टी बताते हुए कहा कि राहुल गांधी ने ही अध्यादेश फाड़ा था। चौधरी ने कहा कि अगर इस बैठक में प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार भी घोषित कर दिया जाता तो उन्हें बेहद खुशी होती।

‘2024 में 400 सीटें जीतेगी बीजेपी’
सम्राट चौधरी ने विपक्षी दलों को चुनौती देते हुए कहा कि वे चाहें तो नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर दें, लेकिन बीजेपी लोकसभा चुनाव में 400 सीटें अवश्य जीतेगी और ऐसा न होने पर वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे। बता दें कि बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी दलों के बड़े नेताओं की मीटिंग हुई है जिसमें 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर बीजेपी से लड़ने की रणनीति पर चर्चा होने की बात कही जा रही है।