A
Hindi News बिहार RJD के 25 साल पूरे: लालू को याद आए रामविलास पासवान, पार्टी दफ्तर में दी श्रद्धांजलि

RJD के 25 साल पूरे: लालू को याद आए रामविलास पासवान, पार्टी दफ्तर में दी श्रद्धांजलि

बिहार की राजनीति में लालू प्रसाद यादव की फिर से एंट्री हो गई है। अब से थोड़ी देर पहले लालू यादव ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के 25 साल पूरे होने पर कार्यक्रम की शुरुआत की और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

<p>RJD के 25 साल पूरे: लालू...- India TV Hindi Image Source : PTI RJD के 25 साल पूरे: लालू को याद आए रामविलास पासवान, पार्टी दफ्तर में दी श्रद्धांजलि

पटना: बिहार की राजनीति में लालू प्रसाद यादव की फिर से एंट्री हो गई है। अब से थोड़ी देर पहले लालू यादव ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के 25 साल पूरे होने पर कार्यक्रम की शुरुआत की और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। लालू ने इस मौके पर स्वर्गीय रामविलास पासवान को भी याद किया। लालू ने कहा, ''रामविलास पासवान हमारे साथ मंत्री भी रहे हैं। उनके नहीं रहने से मैं काफी आहत हूं। उनके प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता हूं।'' बता दें कि लालू बीमार हैं इसलिए उन्होंने वर्चुअल तरीके से अपना संदेश दिया। इस मौके पर उनके साथ राबड़ी देवी और मीसा भारती भी मौजूद थीं।

अपने संबोधन में लालू ने कहा, ''विषम परिस्थिति में हमने और हमारे साथियों ने स्थापना दिवस मनाया तब से हम काम कर रहे हैं। आज स्थापना दिवस जयंति पर मैं आप सभी लोगों को बधाई देता हूं। मुझे अफसोस है कि हम आपके बीच में नहीं हैं लेकिन जल्द ही हम आपके बीच में आएंगे। बिहार की जनता और देश की जनता को मैं अपनी शुभकामना देता हूं। स्थापना दिवस पर यहां आने और सुनने के लिए आप सभी का धन्यवाद।''    

आपको बता दें कि राजद की रजत जयंती के मौके पर बिहार में बड़ी तादाद में होर्डिंग्स और पोस्टर लगे हैं। इन पोस्टर में लालू यादव की फोटो लगी है। विधानसभा चुनाव के दौरान लालू का चेहरा पोस्टर से गायब था लेकिन अब ये एक बार फिर दिखने लगा है। स्थापना दिवस के मौके पर राजद अपने दफ्तर में रामविलास पासवान की जयंती भी मना रही है ताकि चिराग पासवान को अपने पाले में लाया जा सके।