A
Hindi News बिहार तेजप्रताप यादव ने खुद को बताया 'सेकेंड लालू', इस नाम से बनाया फेसबुक पेज

तेजप्रताप यादव ने खुद को बताया 'सेकेंड लालू', इस नाम से बनाया फेसबुक पेज

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने खुद को 'सेकेंड लालू' घोषित कर दिया है। तेजप्रताप ने इस नाम से एक फेसबुक पेज बनाया है। इस पेज से उन्होंने लाइव आकर अपनी बात भी रखी है।

Tej Pratap Yadav declares himself as second Lalu Yadav, creates Facebook page with this name- India TV Hindi Image Source : PTI आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने खुद को 'सेकेंड लालू' घोषित कर दिया है। 

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने खुद को 'सेकेंड लालू' घोषित कर दिया है। तेजप्रताप ने इस नाम से एक फेसबुक पेज बनाया है। इस पेज से उन्होंने लाइव आकर अपनी बात भी रखी है। वीडियो में तेजप्रताप ने अपनी और तेजस्वी की हत्या की साजिश रचने की बात भी कही है। वीडियो में वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते भी नजर आए। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लालू यादव के अंदाज में चेताया।

फेसबुक पेज पर लाइव के दौरान उन्होंने कहा कि अगर आप अखबार पढ़ते होंगे या न्यूज देखते होंगे तो यह पता होगा कि पूरे बिहार में किस तरीके से अपराध बढ़ रहा है। अपराधी तांडव मचा रहे हैं और सरकार चुप्पी साधी है। तेजप्रताप ने कहा कि जिस तरीके से बिहार में क्राइम का ग्राफ बढ़ा है उससे हम मर्माहत हैं। कुछ दिनों पहले बक्सर में हमारी पार्टी से जुड़े एक छात्र की हत्या कर दी गई थी। एक और आरजेडी के सिपाही मनोज की हत्या कर दी गई।

लालू के अंदाज में तेजप्रताप ने कहा कि उनका छोटा भाई तेजस्वी जब भी खड़ा होकर जवाब देता है तो उसे बोलने नहीं दिया जाता है, लेकिन नीतीश कुमार यह जान लें कि हमलोग चुप रहने वाले नहीं हैं। हमने काला मास्क लगाकर विरोध भी जताया है। विधायकों के साथ मारपीट की गई और केवल दो लोगों पर कार्रवाई कर नीतीश कुमार ने बाकी लोगों को बचाने का काम किया है।

ये भी पढ़ें