A
Hindi News बिहार BJP पर फिर हमलावर हुए तेजस्वी यादव, कहा- 'आपके पास छलबल और धनबल है तो हमारे पास जन बल'

BJP पर फिर हमलावर हुए तेजस्वी यादव, कहा- 'आपके पास छलबल और धनबल है तो हमारे पास जन बल'

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने लिखा कि भाजपाइयों के झूठ, अफ़वाह और फर्जी राजनीतिक मुक़दमों से लड़ने के लिए हमारे पास राजनीतिक जमीन है, जिगर भी है और जमीर भी है।

Tejashwi Yadav, CBI, ED, Bihar- India TV Hindi Image Source : FILE तेजस्वी यादव

पटना: लालू यादव और उनके परिवार जमीन के बदले नौकरी घोटाले में ED के छापों के बाद तेजस्वी यादव बीजेपी पर लगातार हमलावर हैं। वह हर रोज ट्वीट करके भारतीय जनता पार्टी, आरएसएस और उनके नेताओं पर शब्दभेदी बाण चला रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को भी तेजस्वी से ट्वीट कर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि अगर आपके पास छल और धन बल हिया तो हमारे पास भी जन बल है।  

तेजस्वी यादव ने लिखा, "हम फर्जी Entire Political Science वाले नहीं बल्कि Real Public Science वाले समाजवादी लोग है। भाजपाइयों के झूठ, अफ़वाह और फर्जी राजनीतिक मुक़दमों से लड़ने के लिए हमारे पास राजनीतिक जमीन है, जिगर भी है और जमीर भी है। सुनो संघियों, आपके पास छलबल और धनबल है तो हमारे पास जन बल है।

खबर प्लांट करवाने की बजाय रेड के बाद पंचनामे को करे सार्वजनिक' 

वहीं इससे पहले भी 11 मार्च को तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके हमला बोला था। उन्होंने कहा, "याद करिए- 2017 में भी कथित 8000 करोड़ का लेन-देन, हजारों करोड़ का मॉल, सैंकड़ों संपत्तियां, अभी चंद महीनों पहले गुरुग्राम में अरबों का WhiteLand कंपनी का UrbanCube मॉल भी मिला था। भाजपाई अब कथित 600 करोड़ का नया हिसाब लाने से पहले अपने सूत्रों को पुराने का तो हिसाब दे देते।" उन्होंने लिखा, "भाजपा सरकार द्वारा सूत्रों के हवाले से इधर-उधर की भ्रामक अफवाह फैलाने अथवा खबर प्लांट करवाने की बजाय रेड के बाद हस्ताक्षर किए जाने वाले पंचनामे (Seizure List) की सूची ही सावर्जनिक कर देनी चाहिए। अगर हम इसे सार्वजनिक कर देंगे तो इन बेचारे नेताओं की क्या इज्जत रहेगी? सोच लो।"