A
Hindi News बिहार दो बहनों को हो गया एक-दूसरे से प्यार, ईश्वर को साक्षी मान रह रहीं थीं साथ, फिर जो हुआ वो....

दो बहनों को हो गया एक-दूसरे से प्यार, ईश्वर को साक्षी मान रह रहीं थीं साथ, फिर जो हुआ वो....

बिहार के सिवान जिले की रहने वाली दो बहनों को प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली। तीन साल से दोनों साथ रह रही थीं, जब घरवालों को पता चला तो हंगामा मच गया और बात सिवान से पटना पहुंच गई। जानें फिर क्या हुआ-

high voltage drama- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO थाने में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

पटना के महिला थाने में रविवार (05 नवंबर) की शाम को एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जब दो युवतियों ने बताया कि वे दोनों एक दूसरे से बेइंतहां प्यार करती हैं और साथ जीने-मरने की कसमें खाने के बाद ईश्वर को साक्षी मानकर शादी कर चुकी हैं और तीन साल से साथ रह रही हैं। थाने पहुंचीं दोनों युवतियों ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई और कहा कि वे अब साथ रहना चाहती हैं। जानकारी के मुताबिक दोनों युवतियां सीवान जिले की रहने वाली हैं। दोनों रिश्ते में बहन लगती हैं। दोनों की तरफ से थाने में दिए आवेदन में कहा है कि वे तीन वर्षों से एक-दूसरे से प्यार करती हैं और ईश्वर को साक्षी मानकर 31 अक्टूबर से दोनों पति-पत्नी की तरह रह रही हैं।

इस बात का पता चलने के बाद दोनों के परिजनों ने खूब हंगामा किया और बात सीवान से पटना पहुंची। परिजनों को देख दोनों युवतियों ने थाने में ही अपने परिजनों पर उन्हें जबरन अलग कर अपने साथ ले जाने का आरोप लगाया और  हंगामा करने लगीं। महिला सिपाहियों ने दोनों युवतियों को शांत कराया। दोनों युवतियां बालिग हैं इसीलिए परिजनों की इनके सामने एक ना चली।  

दो बहनों ने थाने में किया हंगामा

जानकारी देते हुए महिला थाना के एसआई रामानुज ने कहा कि दोनों युवतियां बालिग हैं और थाने में अपनी सुरक्षा की गुहार लगाने आई थीं। दोनों के परिजनों को जब बुलाया गया तो इन्होंने खुद को बालिग होने का हवाला देकर एक-दूसरे के साथ रहने की बात कही। दोनों ने बताया कि वे परिजनों के साथ नहीं जाना चाहती थीं।

पुलिस को लिखे गए आवेदन में युवतियों ने बताया है कि 31.10.2023 से दोनों अपनी-अपनी मर्जी और बिना किसी के दबाव में एक दूसरे के साथ रह रही हैं। साथ ही दोनों ने आवेदन में लिखा कि यदि उन दोनों के माता-पिता उनके विरुद्ध थाने में फर्जी मुकदमा दर्ज करते हैं तो उसका संज्ञान नहीं लिया जाए। आवेदन में ये भी कहा गया है कि अगर उन दोनों पर किसी प्रकार का कोई हमला होता है या कोई घटना घटती है तो इसके जिम्मेदार उनके माता-पिता होंगे।