A
Hindi News बिज़नेस ग्राहकों को 3डी अनुभव देने के लिए मिंत्रा ने दसॉल्ट से की साझेदारी

ग्राहकों को 3डी अनुभव देने के लिए मिंत्रा ने दसॉल्ट से की साझेदारी

बेंगलुरू: जीवनशैली बाजार में काम करने वाले एप्लीकेशन मिंत्रा ने अपने ग्राहकों को 3डी अनुभव देने और उत्पादों के नमूनों को प्लेटफॉर्म पर लाने में लगने वाले समय और खर्च को कम करने के लिए

ग्राहकों को 3डी अनुभव...- India TV Hindi ग्राहकों को 3डी अनुभव देने के लिए मिंत्रा ने दसॉल्ट से की साझेदारी

बेंगलुरू: जीवनशैली बाजार में काम करने वाले एप्लीकेशन मिंत्रा ने अपने ग्राहकों को 3डी अनुभव देने और उत्पादों के नमूनों को प्लेटफॉर्म पर लाने में लगने वाले समय और खर्च को कम करने के लिए दसॉल्ट सिस्टम्स के साथ साझेदारी की है। दसॉल्ट सिस्टम्स सर्ज दसॉल्ट समूह की सॉफ्टवेयर कंपनी है। दसॉल्ट समूह को आम तौर पर विमानन कारोबार के लिए जाना जाता है।

साझेदारी के तहत मिंत्रा 3डी डिजिटल मॉक अप और प्रोडक्ट लाइफसाइकिल मैनेजमेंट (पीएलएम) समाधान का बुधवार से उपयोग शुरू करेगी।

देश में ई-कॉमर्स के क्षेत्र में गतिविधि तेज होने और इसके कारण ऑनलाइन फैशन क्षेत्र में प्रतियोगिता काफी बढ़ जाने के कारण यह साझेदारी काफी महत्वपूर्ण है।

इस साझेदारी के बारे में दसॉल्ट सिस्टम्स की भारतीय इकाई के प्रबंध निदेशक चंदन चौधरी ने कहा, "देश में फैशन उद्योग का तेजी से विकास हो रहा है। समय के साथ इस क्षेत्र के ब्रांडों को यह समझ में आ गया है कि ग्राहक अनुभव पर ध्यान देना जरूरी है क्योंकि अनुभव उत्पाद से अधिक महत्वपूर्ण होता है।"

इस समाधान से मिंत्रा को दूसरी कंपनियों से बढ़त मिल जाएगी, क्योंकि मॉडल पर होने वाला उसका खर्च बच जाएगा।

साथ ही उत्पादों को ऑनलाइन लाने पर लगने वाला समय भी घटेगा।

मिंत्रा की इस नई गतिविधि के प्रमुख गणेश सुब्रह्मण्यम ने कहा, "हम अत्याधुनिक प्रौद्योगिकियों का इस्तेमाल कर और नए कदम उठाकर लगातार ग्राहकों के अनुभव को बेहतर करते रहते हैं।"