A
Hindi News बिज़नेस अब सिर्फ ऐप के जरिए करें ओला कैब बुक

अब सिर्फ ऐप के जरिए करें ओला कैब बुक

नई दिल्ली: कैब सर्विस प्रदान करने वाली कंपनी ओला ने घोषणा की है कि कंपनी से जुड़ी कैब सर्विस अब से केवल मोबाइल के जरिए ही बुक की जा सकती है। इससे पहले कॉल सेंटर

अब सिर्फ ऐप के जरिए...- India TV Hindi अब सिर्फ ऐप के जरिए करें ओला कैब बुक

नई दिल्ली: कैब सर्विस प्रदान करने वाली कंपनी ओला ने घोषणा की है कि कंपनी से जुड़ी कैब सर्विस अब से केवल मोबाइल के जरिए ही बुक की जा सकती है। इससे पहले कॉल सेंटर पर कॉल करके भी कैब बुक की जा सकती थी लेकिन अब से सिर्फ ऐप के जरिए ही की जा सकती है। हालांकि कॉल सेंटर का नंबर चौबीसों घंटें काम करेगा लेकिन यह सिर्फ जानकारी देने के लिए होगा। इसके जरिए बुकिंग नहीं की जा सकेगी।   

कंपनी ने उपभोक्ताओं की सहुलियत के लिए ऐप को इस तरह से अपडेट किया गया है जिसके जरिए अब 2जी नेटवर्क के उपभोक्ता भी आसानी से ऐप डाउनलोड कर उसके जरिए कैब बुक करा सकेंगे। इससे पहले तक यह सुविधा सिर्फ 3जी नेटवर्क पर ही उपलब्ध थी।

कंपनी के अधिकारियों के मुताबिक कंपनी देश के 100 शहरों में केवल मोबाइल ऐप के जरिए बुकिंग का सिस्टम शुरू करने जा रही है। यह फैसला इसलिए किया गया है क्योंकि कंपनी से जुड़ी कैब्स की लगभग 99 फीसदी बुकिंग ऐप के जरिए ही होती है। यहां तक कि ऑटो भी ऐप के जरियए ही बुक किए जा रहे हैं। इसी को देखते हुए अब कंपनी ने दिल्ली समेत देश के 100 शहरों में कॉल सेंटर से कैब बुकिंग का सिस्टम पूरी तरह बंद करने का फैसला किया है।