A
Hindi News बिज़नेस जुनून ने दिया गजब आईडिया, किराए पर देने लगे बाइक्स

जुनून ने दिया गजब आईडिया, किराए पर देने लगे बाइक्स

नई दिल्ली: कहते है कि कभी कभार कोई बात आपके दिल को इस कदर छू जाती है कि आप कुछ ऐसा कर बैठते हैं कि दुनिया आपकी दीवानी बन जाए। तीन मस्ताने दोस्त जब कभी

निर्धारित समय के बाद लगेगा एक्सट्रा चार्ज
किराए पर ली गई बाइक को शाम 7.30 बजे लौटानी होगी नहीं तो पेनल्टी लगेगी। अगर इसके बाद भी बाइक नहीं लौटाई तो रात 9 बजे तक 1500 रुपए देने होंगे और तो और अगले दिन ही बाइक लौटा सकेंगे अगले दिन के किराए के भुगतान के साथ।

बुकिंग कैंसिल के लिए शर्तें
बुकिंग कैंसिल के लिए भी शर्तें है। अगर बुकिंग डेट से एक हफ्ते पहले बुकिंग कैंसिल कराते है तो कोई पैसा नहीं मिलेगा। बुकिंग डेट से दो हफ्ते पहले बुकिंग कैंसिल करने पर 80 फीसदी पैसा वापस मिलेगा। 100 प्रतिशत पैसा सिर्फ दो ही स्थिति में मिलेगा या तो बुकिंग डेट से 15 या 20 दिन पहले कैंसिल कराते या फिर बुकिंग डेट के दिन बाइक उपलब्ध नहीं होती।

एक दिन में चला सकते है 250 किलोमीटर बाइक
एक दिन में कुल 250 किलोमीटर बाइक चला सकते हैं इसके अतिरिक्त चलाने पर आपके कुल रेंटल का 10 फीसदी चार्ज किया जाएगा। उदाहरण के तौर पर यदि आपने दो दिन के लिए बाइक किराए पर ली है। तो आप 500 किलोमीटर बाइक चला सकते हैं। मान लें, यदि आपने कुल 540 किलोमीटर बाइक चलाई है और आपका दो दिन का किराया 4000 रुपए बना, तो आपको 10 फीसदी के हिसाब से 400 रुपए अतिरिक्त भरने होंगे।

ऐप के जरिए कर सकेगें बुकिंग
विवेकानंद 'विकेड राइड' के मैनेजिंग डायरेक्टर ने बताया कि आप बाइक ऐप के जरिए भी बुक करा सकते हैं। यह अगले 2 महीनों में बाजार में उपलब्ध हो जाएगी। इस कि मदद से आप न सिर्फ डॉक्युमेंट अपलोड कर सकेंगे, बल्कि आपके बताए अड्रैस पर बाइक आपके पास पहुंचा दी जाएगी। फिलहाल अभी कंपनी बेंगलुरू में बाइक डिलिवरी की सुविधा दे रही है।

https://wickedride.in/ पर जाकर भी कर सकते है बुकिंग।

अगली स्लाइड में देखिए तीनों दोस्तों की तस्वीरें