A
Hindi News बिज़नेस ओवरकार्ट ने दिया किताबों की ऑनलाइन दुनिया में दखल

ओवरकार्ट ने दिया किताबों की ऑनलाइन दुनिया में दखल

नई दिल्ली: ऑनलाइन मार्केटप्लेस ओवरकार्ट अब किताबों की भी बिक्री करने जा रही है। ओवरकार्ट अन्य ई-मार्केटप्लेस से अलग बचा हुआ माल, अनबॉक्स्ड माल, इस्तेमाल किए हुए और नए जैसे बनाए गए माल का विपणन

ओवरकार्ट ने दिया...- India TV Hindi ओवरकार्ट ने दिया किताबों की ऑनलाइन दुनिया में दखल

नई दिल्ली: ऑनलाइन मार्केटप्लेस ओवरकार्ट अब किताबों की भी बिक्री करने जा रही है। ओवरकार्ट अन्य ई-मार्केटप्लेस से अलग बचा हुआ माल, अनबॉक्स्ड माल, इस्तेमाल किए हुए और नए जैसे बनाए गए माल का विपणन करती है।

कंपनी नए जैसे बनाए हुए इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं की बिक्री करती है और गैर इलेक्ट्रॉनिक क्षेत्र में अपना विस्तार करने के लिए उसने अपने बोर्ड में इस्तेमाल की हुई किताबों की ऑनलाइन विक्रेता कंपनी मैडबुक्स डॉट कॉम के सह-संस्थापक शीष रोहिल को शामिल किया है।

रोहिल ने कहा, "किताबों का मूल्य उतनी तेजी से नहीं घटता, जितनी तेजी से इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं का मूल्य घटता है और किताबों का मूल्य पढ़ लिए जाने के बाद भी बरकरार रहता है। इस मामले में भी आपूर्ति प्रतिष्ठित रिटेलरों के पास बचे हुए सामानों से होगी। हमारा लक्ष्य ग्राहकों को कम कीमत पर गुणवत्तापूर्ण किताबें पढ़ने की सुविधा उपलब्ध कराना है।"

उन्होंने आगे कहा कि अगले सप्ताह लांचिंग के बाद किताबें तीन मूल्य श्रेणियों-49 रुपये, 99 रुपये और 149 रुपये में उपलब्ध कराई जाएगी।