A
Hindi News छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री साय को छोटी सोच वाला नेता बताया, जानिए और क्या कहा

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री साय को छोटी सोच वाला नेता बताया, जानिए और क्या कहा

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को केंद्र और राज्य सरकार ने जमकर निशाना साधा। एसीबी में ईडी की एफआईआर पर भूपेश बघेल ने कहा कि तीन साल से ईडी और इनकम टैक्स की जांच कर रही है।

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल- India TV Hindi Image Source : INDIA TV छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

रायपुरः छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को केंद्र और राज्य सरकार ने जमकर निशाना साधा। एसीबी में ईडी की एफआईआर पर भूपेश बघेल ने कहा कि तीन साल से ईडी और इनकम टैक्स की जांच कर रही है। एसबी को अब कहा FIR करें। जब ED और IT जांच कर रही थी तब ना यूडी मिंज का नाम था ना अमरजीत भगत का नाम था। आज अचानक एसीबी ने केस दर्ज किया। 

सीएम पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश के नेताओं को बदनाम करने का षड्यंत्र कर रही है। यूडी मिंज का दोष इतना था कि वह विष्णुदेव साय के खिलाफ चुनाव लड़े। एसीबी जांच का आदेश मुख्यमंत्री के हस्ताक्षर से होता है। मुख्यमंत्री काफी छोटी सोच के हैं। जब एसीबी जांच कर रही है तब किसी नेता का नाम नहीं आया था। लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए इन्हें बदनाम किया जा रहा है। शराब घोटाला हुआ था तब राज्य सरकार के कोष में हानि हुई थी। दो साल से जांच कर रहे हैं।

महादेव एप पर कही ये बात

संपत्ति का प्रमाणीकरण नहीं कर पा रहे हैं। पहले ईडी और आईटी बदनाम कर रही थी। इस छोटी सोच के लिए मुख्यमंत्री की निंदा करता हूं। हम इसके खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे। महादेव एप में हमने 90 से अधिक एफआईआर दर्ज किए। अमित शाह मंदिर उद्घाटन में नहीं गए। जो महादेव एप में खेलते हैं वह मंदिर पहुंच गए। महादेव एप के मालिक की शादी में जो गए थे वह मंदिर उद्घाटन में मौजूद थे।

(रिपोर्ट- सिकंदर खान)