A
Hindi News छत्तीसगढ़ Video: छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के सामने पत्रकार को पीटा, कांग्रेस बोली- बीजेपी की गुंडागर्दी शुरू

Video: छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के सामने पत्रकार को पीटा, कांग्रेस बोली- बीजेपी की गुंडागर्दी शुरू

छत्तीसगढ़ में मनबढ़ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री साय के सामने ही एक पत्रकार की जमकर धुनाई कर दी। जब मीडियाकर्मियों ने सीएम से शिकायत की तो मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम चुप रहे।

सीएम के सामने पत्रकार को पीटा- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सीएम के सामने पत्रकार को पीटा

सरगुजाः छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के सामने बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक पत्रकार की जमकर पिटाई कर दी।  घटना उस समय हुई जब मुख्यमंत्री मीडिया को बयान देने के लिए बनाए गए मंच के पास पहुंच रहे थे। कैमरे में दिखने के चक्कर में सीएम के आने से पहले ही मंच के आसपास भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा हो गई। आरोप है कि जब एक टीवी चैनल के पत्रकार ने उनसे जगह देने के लिए कहा तो बीजेपी कार्यकर्ता भड़क गए और भाजपा नेता अजय अग्रवाल सहित उनके साथियों ने पत्रकार के साथ मारपीट करने लगे।

शिकायत पर चुप रहे सीएम और डिप्टी सीएम

मीडियाकर्मी की पिटाई से मौके पर तनाव की स्थिति बन गई। पिटाई से गुस्साए पत्रकारों ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से नाराजगी जताई, लेकिन मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री ने घटना पर कुछ नहीं कहा। मीडियाकर्मी ने घटना की शिकायत गांधीनगर थाने में दर्ज कराई है। फिलहाल शिकायत पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

कांग्रेस ने कहा शुरू हुई भाजपा नेताओं की गुंडागर्दी

कांग्रेस ने इस घटना की कड़ी निंदा की है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता ने कहा कि सरकार में आते ही भाजपा नेताओं ने गुंडागर्दी शुरू कर दी है। आदिवासी पत्रकार पर हमले के दौरान पुलिस अधिकारी मूकदर्शक बने रहे, यह निंदनीय है। सरगुजा संभाग से पहले मुख्यमंत्री की अंबिकापुर में पहली सभा में इस तरह की घटना से सरगुजा शर्मसार हुआ है। 

बीजेपी कार्यकर्ता का था कार्यक्रम

बता दें कि अंबिकापुर में कार्यकर्ताओं का सम्मान  करने भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सीएम विष्णु देव साय समेत दोनो डिप्टी सीएम, मंत्री और विधायक पहुंचे हुए थे। सरगुजा संभाग से कार्यकर्ताओं को बुलाया गया था। प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री समेत लगभग पूरे मंत्रिमंडल को खड़े कराकर कार्यकर्त्ताओं का अभिवादन कराया।

(रिपोर्ट- सरगुजा से सिकंदर अली)