A
Hindi News छत्तीसगढ़ रायपुर छत्तीसगढ़ में आयकर छापों से हड़कंप, IAS अधिकारियों और रायपुर मेयर के घरों सहित 25 ठिकानों पर रेड

छत्तीसगढ़ में आयकर छापों से हड़कंप, IAS अधिकारियों और रायपुर मेयर के घरों सहित 25 ठिकानों पर रेड

छत्तीसगढ़ में गुरुवार सुबह से आयकर विभाग के छापों से हड़कंप मचा हुआ है। यहां राज्य के वरिष्ठ नौकरशाहों से लेकर रायपुर के मेयर और शराब माफिया के ठिकानों पर छापे की कार्रवाई चल रही है।

<p>income tax raid</p>- India TV Hindi income tax raid

छत्तीसगढ़ में गुरुवार सुबह से आयकर विभाग के छापों से हड़कंप मचा हुआ है। यहां राज्य के वरिष्ठ नौकरशाहों से लेकर रायपुर के मेयर और शराब माफिया के ठिकानों पर छापे की कार्रवाई चल रही है। प्राप्त सूचना के अनुसार आयकर विभाग की टीमों ने कुल 25 जगहों पर छापा मारा है। छापे की कार्रवाई फिलहाल चल रही है। आयकर विभाग को इन छापों में क्या सफलता मिली, इस बारे में अभी कोई अपडेट नहीं मिला है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आयकर विभाग ने आज सुबह से 25 स्थानों पर एक साथ छापे की कार्रवाई की। इसमें राज्य के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी अनिल टुटेजा और विवेक ढांढ भी शामिल हैं। इसके अलावा आयकर विभाग ने रायपुर के मेयर एजाज़ ढेबर के घर पर भी छापा मारा है। वहीं एजाज़ ढेबर के भाई अनवर ढेबर के घर पर भी छापे की कार्रवाई चल रही है। आयकर विभाग ने छत्तीसगढ़ के शराब कारोबारी पप्पू भाटिया के ठिकानों पर भी छापे मारे हैं।